india

दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार के बाद PM मोदी ने केजरीवाल से कहा- इस जीत…

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने जबरदस्त जीत हासिल की। अरविंद केजरीवाल तीसरी दिल्ली में सरकार बनाएंगे। केजरीवाल की इस ऐतिहासिक जीत के लिए उन्हें चारों ओर बधाईयां दी जा रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है। मंगलवार को पीएम मोदी ने ट्वीटर पर कहा कि AAP पार्टी और अरविंद केजरीवाल को दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत की बधाई। दिल्ली के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उन्हें बहुत बहुत शुभकामनाएं।

वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने संदेश में लिखा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए मैं मुख्यमंत्री केजरीवाल एवं उनकी पार्टी को बधाई देता हूं। केजरीवाल ने राजनाथ सिंह को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद भी दिया। बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि बीजेपी इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और दिल्ली के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी। जेपी नड्डा ने आगे लिखा, ‘इस विश्वास के साथ कि आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली का विकास करेगी, मैं केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हूँ।’

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी, पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेता सीताराम येचुरी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के नेता अतुल अंजान, राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव, द्रविड़ मुनेत्र कषगम के नेता एम के स्टालिन, केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने भी केजरीवाल को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं और केजरीवाल ने उनको धन्यवाद कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *