News

दिल्ली: ‘शाहीन बाग बन चुका है देशद्रोह का अड्डा, 11 फरवरी के बाद इन अड्डों पर होगी सर्जिकल स्ट्राइक’

दिल्ली विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच राजनीतिक नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला लगातार जारी है। बीजेपी के केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बाद अब दिल्ली की हरिनगर विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदार तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बयान दिया है। बता दें कि शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर तजिंदर पाल सिंह बग्गा का अजीबो-गरीब बयान सामने आया है।

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक्टिविस्ट तपन बोस का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि शाहीन बाग समर्थकों द्वारा जंतर मंतर से कहा गया कि भारतीय सेना अपने लोगों को मारती है, भारतीय सेना की तुलना पाकिस्तानी सेना से की जा रही है। शाहीन बाग देशद्रोह का अड्डा बन चुका है, 11 तारीख को नतीजे आते सबसे पहले इन अड्डों पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी।

गौरतलब है कि गुरुवार (29 जनवरी) को राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर सीएए और एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया था। जहां एक्टिविस्ट तपन बोस ने कहा था है कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान हमारा दुश्मन नहीं है। उन्होंने कहा था कि हमारे पड़ोसी देश के साथ अमन से रहने के जो काम करते हैं वो देशभक्त हैं। देशद्रोही नहीं है। इनके (मोदी सरकार) खिलाफ हम कुछ भी कहते हैं तो ये कहते हैं कि हम पाकिस्तानी हैं। इसका कोई मतलब नहीं है। पाकिस्तान कोई दुश्मन देश नहीं है।

बता दें कि एक्टिविस्ट तपन बोस उन्होंने कहा था, ‘यहां की सरकारी वर्ग और वहां का सरकारी वर्ग एक जैसा है। वहां की सेना और यहां की सेना एक जैसी है। वहां की सेना अपने लोगों को मारती है, हमारी भी सेना अपने लोगों को मारती है। दोनों में कोई अंतर नहीं है। आप पाकिस्तान में जाएं और लोगों से बात करें, वे इतने प्यार से आपसे बात करते हैं और हर बात पर कहते हैं कि कैसे भी सुलह हो जाए। कुछ करा दीजिए आप।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *