india

दिल्ली हिंसा पर PM नरेंद्र मोदी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बातें….

दिल्ली में हिंसा में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हिंसा में अब तक दिल्ली पुलिस के जवान सहित 20 लोगों की मौत हो चुकी है। हिंसा के चार दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुप्पी तोड़ दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि शांति सेना की कोशिश की जा रही है। पुलिस और एजेंसियों की ओर से प्रयास किए जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट पर लिखा कि दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में छद्म स्थिति पर व्यापक समीक्षा की गई। पुलिस और अन्य एजेंसियां ​​शांति और सामान्य स्थिति सुनिश्चित करने के लिए जमीन पर काम कर रही हैं। शांति और अभिव्यक्ति की कोशिशें जारी हैं। मैं दिल्ली की अपनी बहनों और मुसलमानों से हर समय शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील करता हूं। यह महत्वपूर्ण है कि शांत हो और सामान्य स्थिति जल्द से जल्द बहाल हो।

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार, केजरीवाल सरकार से लेकर दिल्ली पुलिस तक पर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता नफरत की बोली बोल रहे हैं और सरकार ने कुछ नहीं किया है। उन्होंने पूछा कि गृह मंत्री अमित शाह रविवार से कहां थे। सोनिया ने अमित शाह के इस्तीफे की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली हिंसा में अबतक 22 लोगों की मौत हो गई है। सरकार और पुलिस के एक्शन में आने के बाद भी आज फिर हिंसा भोर में। दिल्ली के गोकलपुरी में आगजनी हुई। अब भी राजधानी के चार इलाके में कर्फ्यू है। दिल्ली हिंसा पर आज सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट ने सख्त टिप्पणी की। सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाया, तो हाईकोर्ट ने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का वीडियो दिखा कर सरकार और पुलिस का आईआईआर दिखाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *