Entertainment

बेहद ही अजीब लुक में नज़र आईं देसी गर्ल, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने ड्रेस कोड को लेकर इन दिनों फिर एक बार चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। बता दें कि प्रियंका ने बीती रात Grammy 2020 अवॉर्ड फंक्शन अटेंड किया। इस फंक्शन में प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ रेट्रो गाउन में नज़र आईं।

लॉस एंजेलिस में हुए इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने उसी अंदाज में नजर आएं। प्रियंका चोपड़ा के इस लुक को मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहे हैं। प्रियंका के इस लुक को कुछ लोगों ने बेहद पसंद किया तो कई लोगों ने प्रियंका को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा को वर्स्ड ड्रेस्ड सेलेब की लिस्ट में शामिल किया जा चुका है।

इवेंट में प्लंजिंद नेकलाइन वाला Ralph & Russo डिजाइनर लेबल का कस्टम मेड गाउन पहना हुआ था। इस गाउन में फ्रिंज स्लीव्ज के साथ इसमें एम्ब्रॉइडरी भी की गई थी। इस ड्रेस में प्रियंका का बेली बटन दिख रहा था और उसमें भी एक क्रिस्टल लगा हुआ था।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस लुक को पूरा करने के लिए सिंपल हेयरडू रखा था और उसके साथ ही प्रियंका ने बल्गारी लेबल के इयररिग्स पहने हुए थे। प्रियंका का ये लुक देखा जाए तो कई तरह से निराश करता है। जिस तरह से उनके गाउन में स्लीव्स का लुक काफी अलग दिख रहा है। कुछ तस्वीरों में तो वो काफी हेल्दी नजर आ रहीं है। वहीं इस गाउन के अलावा प्रियंका ने एक और लुक इसी इवेंट के लिए लिया था।

सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रियंका चोपड़ा को उनके इस लुक के लिए ट्रोल करना शूरु कर दिया। इस ड्रेस को प्रियंका को सबसे वर्स्ड ड्रेस कहा जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने प्रियंका चोपड़ा और निक की जोड़ी को मां बेटे की जोड़ी बताया। कुछ ले उन्हें इस ड्रेस के लिए ट्रोल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *