Home News धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल, देखें VIDEO

धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल, देखें VIDEO




भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह इन दिन खूब चर्चाओं में रहे हैं। इन पूर्व क्रिकेटों ने धोनी पर गंभीर आरोप भी लगाएं हैं। धोनी 38 साल के हैं, लेकिन उनकी फिटनेस युवाओं को आज भी प्रेरित करती है। धोनी का सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी जिम में एक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी का यह नया वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के दौरान कप्तान विराट कोहली ने भी इस स्टंट को किया था।

महेंद्र सिंह धोनी आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से क्रिकेट मैदान से दूर हैं। अब वह 29 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग में क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे। धोनी ने वर्ल्ड कप में आखिरी मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइन मैच खेला था। उस मैच के बाद से धोनी भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं हैं। इस दौरान धोनी ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताया, लेकिन अब उन्होंने क्रिकेट मैदान पर वापसी की तैयारी कर ली है।

आईपीएल के आगाज से पहले धोनी के जिम का यह वीडियो फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस ट्वीट में धोनी जमीन से एक बॉक्स के ऊपर छलांग लगा रहे हैं। धोनी के इस वीडियो से उनकी फिटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है और कई युवा प्रेरणा ले सकते हैं।

आपको बता दें कि तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण की तैयारी अपने साथी सुरेश रैना के साथ दो मार्च से शुरू करेंगे। फ्रेंचाइजी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के.एस. विश्वनाथन ने कहा कि धोनी चेन्नई पहुंच रहे हैं और एमए चिदंबरम स्टेडियम में रैना के साथ ट्रेनिंग शुरू करेंगे, लेकिन अभी तक कोई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी नहीं आया है।

धोनी पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से क्रिकेट के मैदान पर नहीं दिखे हैं और वह आईपीएल से एक बार फिर 22 गज की पिच पर वापसी करेंगे। इसी साल ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप का आयोजन होना है और इस लिहाज से आईपीएल भारत के लिए विशेषकर धोनी के लिए काफी अहम है। धोनी आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में गिने जाते हैं।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सरकार अब कोरोना वायरस के खिलाफ डिजिटल मोर्चे पर लड़ेगी लड़ाई

दुनिया भर में कोरोना वायरस ने तबाही मचाई हुई है। दुनिया का सबसे ताकतवर देश अमेरिका भी इसके आगे घुटने टेकता नज़र आ...

नर्सों के साथ अभद्रता मामले को लेकर बोले CM योगी आदित्यनाथ, कहा-‘हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं’

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने कड़े फैसलों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल की नर्सों...

कोरोना वायरस: आखिर…अमेरिका ने ऐसी कौन-सी गलती कर दी, जिससे 2 लाख लोगों की हो सकती है मौत

दुनियाभर में कोरोना वायरस से संक्रमण लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। दुनिया का सबसे ताकतवर कहा जाने वाला देश...

तबलीगी जमात मामले को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कही ये बड़ी बातें…तो फराह खान ने भी दी प्रतिक्रिया

देश भर में लॉकडाउन के बीच दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया...

Recent Comments