News

धोनी पर बने रैप सॉन्ग ने YOUTUBE पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वालों की कमी नहीं है। धोनी के फैंस देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। आए दिन धोनी को लेकर उनके फैन्स की दीवानगी देखने को मिलती है। बता दें कि धोनी के एक फैंस ने उनके लिए एक रैप सॉन्ग बनाया है। जिसने यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रखा है। धोनी पर बना यह रैप सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दर्शकों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में धोनी के करियर की पूरी बताई गई है। यह वीडियो वाकई बहुत शानदार है।

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी पर बने इस रैप सॉन्ग को टीम स्टारडम एम्पायर के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया है। इस गाने को अभी तक 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। जे राज और सूरज टायलन ने इस गाने को बोल लिखे हैं और इसमें आवाज भी दी है। संजीव सुतर ने इस रैप सॉन्ग का संगीत दिया है और एलके इंटरटेनमेंट कंपनी ने इसे प्रोड्यूस किया है। फैन्स ने इस तरह महेंद्र सिंह धोनी को यह सौगात दी है। धोनी पर बना रैप सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी ने वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मैच के बाद अभी तक कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। हाल ही में बीसीसीआई ने उन्हें अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया था। बीसीसीआई के इस फैसले के बाद धोनी के फैन्स में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। साथ ही सोशल मीडिया पर यह बहस चल पड़ी कि शायद धोनी का अंतरराष्ट्रीय करियर अब खत्म हो गया है। हालांकि, इसके कुछ दिन बाद धोनी झारखंड रणजी टीम के साथ नेट प्रेक्टिस भी करते दिखे थे। जानकार मान रहे हैं कि वो आईपीएल की तैयारियों में लगे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *