Entertainment

नम आंखों से सुशांत को दी गई अंतिम विदाई, पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत

मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान घाट में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनके पिता, परिवार के अन्य लोग और करीबी दोस्त मौजूद रहे। कोविड 19 प्रोटोकॉल की वजह से सुशांत की अंतिम यात्रा में 20 से अधिक लोग शामिल नहीं हो पाए। बेटे सुशांत की मौत की खबर सुनकर आज उनके पति चचेरे भाई और अन्य रिश्तेदारों के साथ पटना से मुंबई पहुंचे थे। दूसरी तरफ सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती मुंबई के कूपर अस्पताल पहुंची थीं, जहां सुशांत का शव रखा गया था। सुशांत की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स श्मशान घाट पहुंचे। श्रद्धा कपूर और कृति सेनन ने अपने दोस्त को अंतिम विदाई दी।

बता दें कि सोमवार को फॉरेंसिक टीम भी उनके किराए के फ्लैट पर जांच पड़ताल करने पहुंची थी। सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट में आया है कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पोस्टमॉर्टम के बाद सुशांत सिंह राजपूत के आर्गेन्स को जांच के लिए भेजा गया है।

सुशांत 34 साल के थे। उन्होंने रविवार को बांद्रा स्थित अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस को जांच में पता चला है कि अभिनेता अवसाद की दवाइयां भी ले रहे थे। अधिकारी ने बताया कि मौके से कोई पत्र बरामद नहीं हुआ है। मुंबई पुलिस के अलावा अपराध शाखा के अधिकारी भी रविवार को उनके किराए के फ्लैट में गए लेकिन कुछ भी संदिग्ध बरामद नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *