Home india नर्सों के साथ अभद्रता मामले को लेकर बोले CM योगी आदित्यनाथ, कहा-‘हम...

नर्सों के साथ अभद्रता मामले को लेकर बोले CM योगी आदित्यनाथ, कहा-‘हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं’

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने कड़े फैसलों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल की नर्सों ने मुख्य चिकित्साधिकारी को लिखित शिकायत देकर जमातियों पर अश्लील हरकत करने, गंदे गाने सुनने और परेशान करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद शहर के कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। जब ये मामला गाजियाबाद डीएम तक पहुंचा तो सभी जामातियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया गया।

वहीं, मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने नर्सों की अभद्रता के बाद बड़ा फैसला लिया है। अब किसी भी स्वास्थ्यकर्मी के साथ अभद्रता करने वालों पर एनएसए की कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ तबलीगी जमात के लोगों की चिकित्सा और सुरक्षा में महिला स्वास्थ्यकर्मी और महिला पुलिसकर्मियों को नहीं लगाने का फैसला किया गया है। अब केवल पुरूष कर्मचारी ही तैनात रहेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले की निंदा करते हुए कहा कि ये ना कानून को मानेंगे, ना व्यवस्था को मानेंगे, ये मानवता के दुश्मन हैं, जो इन्होंने महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ किया है, वह जघन्य अपराध है, इन पर रासुका (एनएसए) लगाया जा रहा है, हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं। वहीं, शिकायत मिलने के बाद पुलिस की टीम एमएमजी अस्पताल पहुंची और सभी 6 जमातियों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया। इससे पहले इन जमातियों पर आइसोलेशन सेंटर में जगह-जगह थूकने और डॉक्टरों और ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों के साथ गाली गलौज करने का भी आरोप लग चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

संजय दत्त इलाज के लिए अमेरिका जाने से पहले करेंगे ये काम

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को कैंसर है जिसके मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए संजू अमेरिका जाने से पहले फिल्म सड़क-2 की डबिंग पूरी करेंगे।...

राष्ट्रपति ने राष्ट्र के नाम किया संबोधन, जानिए…राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के संबोधन की खास बातें…

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार (14 अगस्त) को उन सभी डॉक्टरों, नर्सों तथा अन्य स्वास्थ्य-कर्मियों को सराहा जो वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ...

CORONA वैक्सीन: रूस की वैक्सीन पर WHO का बड़ा बयान आया सामने….

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने दावा किया था कि रूस ने कोरोना की दवा बना ली है। लेकिन रूस द्वारा बनाई...

राजस्थान की गहलोत सरकार ने जीता विश्वास मत, सदन की कार्यवाही 21 अगस्त तक स्थगित

राजस्थान की गहलोत सरकार के बीच पिछले करीब एक महीने से सियासी घमासान जारी था। कांग्रेस से सचिन पायलट के बागी तेवर...

Recent Comments