india

पश्चिम बंगाल में CORONA पॉजिटिव विधायक की मौत, CM ममता ने किया ये ट्वीट

देश में कोरोना संक्रमण के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन भी इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। वहीं, पश्चिम बंगाल में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस के विधायक तमोनाश घोष भी कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे थे। लेकिन वह हार गए और बुधवार को उनका निधन हो गया। वह दक्षिण 24-परगना जिले के विधायक थे, जिनकी उम्र 60 साल थी। घोष का मई में कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया था।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विधायक तमोनाश घोष के निधन पर ट्वीट कर दुख जताया है। ममता ने ट्विटर पर लिखा कि बेहद दुखद। फाल्टा से तीन बार के विधायक और 1998 से पार्टी के कोषाध्यक्ष तमोनाश आज हमें छोड़कर चले गए। 35 साल से हमारे साथ घोष लोगों और पार्टी के प्रति समर्पित थे। अपने सामाजिक कार्यों से उन्होंने बहुत योगदान दिया। ममता ने आगे लिखा कि उनकी कमी पूरी करना कठिन होगा। मैं हम सभी की ओर से उनकी पत्नी झरना, दोनों बेटियों, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करती हूं।

बता दें कि दक्षिण 24 परगना में फाल्टा विधानसभा क्षेत्र से तीन बार के विधायक को संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों ने बताया कि उन्हें ह्दय और गुर्दे संबंधी कई पेरशानियां थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *