Entertainment

पाकिस्तान ने फिर उगला ज़हर, कहा-‘हिंदू बात से नहीं, लात से मानता है’

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके हैं। जिसके कारण उन्होंने 1992 के क्रिकेट विश्व कप में जीत हासिल की। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन आज भी उनकी यादें हमारे दिलों में जिंदा है। जिन्होंने कभी अपने एक भाषण में बताया था कि, आप अपने दोस्त बदल सकते हो लेकिन पड़ोसी को नहीं। समय बदला हालात बदला, भारत ने रात-दिन एक करके पूरी दुनिया में तरक्की की। लेकिन हमारा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान आज भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आता।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के मुंह से निकली हुई बातें सच साबित हो रही हैं। क्यूंकि आज भी पाकिस्तान नहीं सुधरा है। पाकिस्तान एक बार फिर अपनी नापाक हरकत दिखा रहा है। दरअसल, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी ‘पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ’ की और से लाहौर समेत कई शहरों में पोस्टर्स लगाए गए हैं। जिन पोस्टर्स में भारतीय हिन्दुओं के लिए आपत्तिजनक बातें लिखी गई हैं।

जानकारी के मुताबिक, इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पाकिस्तान में कश्मीर एकजुटता दिवस मानाने वाली हैं। जिसको लेकर ही इमरान की पार्टी द्वारा पाकिस्तान के बड़े शहरों में ऐसे पोस्टर्स लगाए गए हैं। इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, जिस ट्वीट में लिखा गया कि हिंदू बात से नहीं, लात से मानते हैं। यह आपके लिए नया पाकिस्तान है।

वहीं, सोशल मीडिया में सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखने वाले परेश रावल ने इसका मुंह तोड़ जवाब दिया है। परेश ने अपने इमरान सरकार के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि ‘हा हा हा, बहुत महत्वाकांक्षाएं हैं…! वो पहले से ही अपने घुटनों पर हैं…लात नहीं मार सकते।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *