india

पुलवामा अटैक बरसी: राहुल गांधी के बाद अब इस नेता ने दिया विवादित बयान, हुई जमकर फजीहत

आज पुलवामा आतंकी हमले को पूरा एक साल हो गया। पुलवामा हमले की बरसी पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक विवादित ट्वीट किया। साथ ही सरकार पर कई सवाल उठाए। राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि आज हम 40 सीआरपीएफ जवानों को याद कर रहे हैं जो पुलवामा हमले में शहीद हुए थे। इस हमले से सबसे ज्यादा किसे लाभ हुआ? इस हमले की जांच में क्या निकला? बीजेपी सरकार में इस हमले के लिए कौन जिम्मेदार है। BJP सरकार में किसे अभी तक सुरक्षा चूक के लिए जवाबदेह ठहराया गया है।

वहीं, राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि शर्म करो राहुल गांधी, पूछते हो पुलवामा हमले से किसका फायदा हुआ?, अगर देश ने पूछ लिया कि इंदिरा राजीव की हत्या से किसका फायदा हुआ , फिर क्या बोलोगे?, इतनी घटिया राजनीति मत करो।

राहुल गांधी के बाद एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भी पुलवामा हमले पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 40 जवान शहीद हुए, चुनाव का मामला बना व मोदी जी चुनाव जीत गए।

गौरतलब है कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के जवानों से भरी बस पर आत्मघाती हमला हुआ था। जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे। हमले की जिम्मदारी आतंकी संगठन जैस-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *