Home india जल्द ही प्रियंका गांधी होंगी बेघर, जानिए...क्या है पूरा मामला?

जल्द ही प्रियंका गांधी होंगी बेघर, जानिए…क्या है पूरा मामला?

केंद्र की मोदी सरकार चीन को आर्थिक मोर्चे पर झटके पर झटके दे रहा है। वहीं, एक झटका कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को भी केंद्र की ओर से दिया गया है। जी हां, प्रियंका गांधी को 1 अगस्त तक लोधी एस्टेट स्थित बंगला खाली करना होगा। SPG सुरक्षा हटने के चलते बंगला खाली करने होगा। इसके लिए प्रियंका गांधी को नोटिस जारी कर दिया गया है।

नोटिस मिनिस्ट्री ऑफ हाउसिंग एंड अर्बन अफेयर्स की ओर से जारी किया गया है। 6-बी हाउस नंबर- 35 लोधी एस्टेट में प्रियंका गांधी फैमिली के साथ रहती हैं। लगभग दो दशक से प्रियंका इसी मकान में रह रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका गांधी नोटिस का पालन करेंगी और इस पर उन्हें कुछ नहीं कहना है।

आपको बता दें कि एसपीजी सुरक्षा के तहत गांधी परिवार को ये बंगला अलॉट किया गया था, लेकिन बीते साल केंद्र सरकार ने एसपीजी सुरक्षा हटा ली थी। मोदी सरकार के इस फैसले के बाद कांग्रेस ने इसे एक साजिश करार दिया था। इस साल फरवरी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को राजस्थान और छत्तीसगढ़ के सीएम ने राज्यसभा सीट की पेशकश की थी। हालांकि, इस पर प्रियंका गांधी की ओर से कोई जवाब नहीं आया था। लेकिन प्रियंका गांधी राज्यसभा सदस्य चुनी जातीं तो वो बंगला बरकरार रख सकती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

कांग्रेस के बड़े नेता का निधन, शाम 5 बजे टीवी डिबेट में हुए थे शामिल

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के अचानक हुए निधन से हर कोई हैरान है। राजीव त्यागी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। उन्हें...

अयोध्या की जगह यहां बनेगी मस्जिद!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम नगरी अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का शिलान्यास किया था। लेकिन अब मशहूर शायर मुनव्वर राना ने...

संजय दत्त की तबीयत पर पत्नी मान्यता ने कही ये बड़ी बातें…

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर है। यह ख़बर आने के बाद से संजय दत्त के फैंस काफी निराश हैं। संजय...

PM मोदी को मिली गोलियों से भूनने की धमकी, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश पुलिस महकमें में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक युवक ने पुलिस को फोन कर एक घंटे के अंदर देश...

Recent Comments