india

फिरोजाबाद बस हादसा: इस तरह की गई मृतकों की पहचान, ये हैं मृतकों के नाम…

उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर फिरोजाबाद-इटावा बॉर्डर पर बुधवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। जबकि 31 लोग घायल हो गए। घायलों को सैफई के मिनी पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। जिसमें 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें दिल्ली से मोतिहारी जा रही डबल डेकर वॉल्वो बस पंक्चर होने की वजह से खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में ट्रक का पहिया बदल रहा ड्राइवर की भी मौत हो गई। वहीं बस ड्राइवर ओमकार आईसीयू में भर्ती है। मरने वाले 14 में से 12 यात्रियों की पहचान कर ली गई है।

फिरोजाबाद बस हादसा: 14 में से 12 मृतकों की हुई शिनाख्त, ये रहे नाम

फिरोजाबाद सड़क हादसे में मारे गए 14 में से 12 लोगों की शिनाख्त हो चुकी है, जबकि दो लोगों की पहचान नहीं हो सकी है। मरने वालों में मुकेश कुमार, विनोद कुमार, कलमुद्दीन, भगवान चौधरी, हरिंद्र पासवान, भूरा (ट्रक ड्राइवर), चंदन महतो, नागेश्वर शाह, गुलशन कुमार, अनिल शाह, राकेश कुमार, चंदन और दो अज्ञात शामिल हैं। फिलहाल पुलिस मृतकों के परिजनों से संपर्क कर रही है।

फिरोजाबाद बस हादसा के लिए इमेज नतीजे

चश्मदीदों के मुताबिक, बस का ड्राइवर नशे में था और काफी तेज गति से बस चला रहा था। बस में सवार यात्रियों ने इसकी शिकायत भी की थी। वहीं, मौके पर पहुंचे डीएम और एसएसपी का भी कहना है कि प्रथम दृष्टया बस ड्राइवर की गलती नजर आ रही है। एसएसपी सचिंद्र पटेल ने बताया कि मौके पर सुरक्षित बचे यात्रियों से बातचीत से पता चला है कि बस की गति तय सीमा से अधिक थी, जिस वजह से अचानक से सामने खड़े ट्रक को देखकर ड्राइवर नियंत्रण नहीं रख सका।

फिरोजाबाद बस हादसा के लिए इमेज नतीजे

घटना की जानकारी मिलते ही यूपीडा की टीम और स्थानीय पुलिस, प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और दुर्घटना के शिकार लोगों को इलाज के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज भिजवाया। इलाज के दौरान 14 लोगों ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद डीएम और एसएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे और जो सही सलामत थे उन्हें अन्य वाहनों में बैठकर गंतव्य को रवाना कर दिया। हादसे में उस ट्रक चालक की भी मौत हो गयी जो स्टेपनी बदल रहा था। घटना का दृश्य रोंगटे खड़े कर देने वाला था। सड़क पर चारों तरफ खून और मालवा फैला पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *