Cricket

फैंस के दबाव के बाद धोनी के संन्यास पर यूवी ने तोड़ी चुप्पी, VIDEO जारी कर दिया ये रिएक्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त की शाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया। जिसके बाद चारों ओर से माही को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई और भविष्य के लिए शुभकामनाएं आ रही हैं। ऐसे में धोनी के प्रशंसक सोशल मीडिया पर युवराज सिंह का कोई संदेश न देख हैरान थे। फैंस लगातार लिख रहे थे कि माही के संन्यास पर उन्हें (युवी) एक पोस्ट तो करना चाहिए था।

आखिरकार धोनी के संन्यास पर यूवी ने चुप्पी तोड़ ही दी और रविवार रात उन्होंने सोशल मीडिया पर धोनी को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने मैदान पर माही के साथ की यादगार तस्वीरों वाला वीडियो शेयर किया। 58 सेकेंड के इस संगीतमय वीडियो में दोनों की क्रिकेट के दिनों की जुगलबंदी देखते ही बन रही है।

युवराज ने लिखा, बधाई एमएस धोनी (@msdhoni) महान करियर पर! हमारे देश के लिए 2007 और 2011 वर्ल्ड कप ट्रॉफियां एक साथ उठाने का आनंद लिया। और मैदान पर हमारी कई साझेदारियां। भविष्य के लिए आपको मेरी शुभकामनाएं।’

युवराज और धोनी वर्षों से भारतीय मध्यक्रम की रीढ़ थे, दोनों ने कई मौकों पर टीम को जीत दिलाई। धोनी और युवराज ने वनडे इंटरनेशनल में एक जोड़ी के रूप में 3,000 से अधिक रन बनाए, जिसका एवरेज 52 के करीब है। इस जोड़ी ने 50 ओवरों के प्रारूप में सौ रनों से ज्यादा की 10 साझेदारियां कीं। वहीं, दूसरी तरफ, युवराज सिंह ने सुरेश रैना को भी भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं। 33 साल के रैना ने भी रविवार को ही माही के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था।

युवी ने लिखा- सुरेश ब्वॉय! मुझे लगा आप में कुछ ज्यादा ही है! लेकिन फिर भी तुमने भारत के लिए महत्वपूर्ण समय में कुछ अहम पारियां खेली हैं। विशेष रूप वर्ल्ड कप क्वार्टर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हमारी बड़ी साझेदारी! अच्छा दोस्त… तुम्हारे लिए शानदार आईपीएल हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *