Home india बुलंदशहर: उलझती जा रही है सुदीक्षा की मौत की गुत्थी, SIT करेगी...

बुलंदशहर: उलझती जा रही है सुदीक्षा की मौत की गुत्थी, SIT करेगी जांच

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले की दादरी तहसील में रहने वाली सुदीक्षा भाटी की मौत की गुत्थी सुलझती जा रही है। इस मामले में कई पेंच फंस रहे हैं। हालांकि, पुलिस इसे अब एक एक्सीडेंट करार दे रही है। पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त बाइक सुदीक्षा का भाई चला रहा था। वो नाबालिग है और उसने हेलमेट भी नहीं लगा रखा था। इसी वजह से उसके चाचा ने खुद बाइक चलाने की बात कही। लेकिन उनकी मोबाइल लोकेशन घटना के वक्त दादरी की है।

सुदीक्षा की मौत को 24 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। लेकिन ये मामला सुलझने के बजाय उलझता जा रहा है। सुदीक्षा की मौत को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। कि हादसे के वक्त सुदीक्षा के साथ कौन था? सुदीक्षा जिस बाइक या स्कूटी पर सवार थी, उसे कौन चला रहा था? क्या कोई उनका पीछा कर रहा था? बुलेट पर सवार लड़के कौन थे? पुलिस की पड़ताल अभी तक इस मामले में कहां तक पहुंची?

सुदीक्षा के चाचा ने सबसे पहले यह दावा किया था कि बुलंदशहर के औरंगाबाद जाते वक्त मनचलों ने सुदीक्षा के साथ छेड़खानी की। बुलेट से उनकी बाइक के आगे पीछे घूमते रहे और आगे जाकर जब बुलेट उनके ठीक सामने अचानक रोकी तब टक्कर हुई। उसी टक्कर में सुदीक्षा की मौत हो गई। लेकिन पुलिस सूत्रों के मुताबिक एक रोड एक्सीडेंट है। पुलिस की जांच में सुदीक्षा के चाचा की मोबाइल लोकेशन घटना के वक्त दादरी की है।

पुलिस का कहना है कि घटना के वक्त सुदीक्षा का भाई बाइक चला रहा था। लेकिन वह नाबालिग है। उनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगा रखा था। यही वजह है कि चाचा ने खुद को आगे कर दिया। जबकि घटना के वक्त लड़की के भाई का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें उसने सुदीक्षा के साथ होने की बात कही है। अब बुलंदशहर के डीएम, एसएसपी और राज्य के डीजीपी तीनों लोगों ने इस घटना को एक एक्सीडेंट करार दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

UNLOCK 4.0: आज से इन कामों पर मिलेगी रियायतें, इन पर जारी रहेगी पाबंदी

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देश तेजी से अनलॉक मोड में जा रहा है. फिलहाल अनलॉक- 4 चल रहा है. जिसके तहत तमाम...

महाराष्ट्र: तीन मंजिला इमारत ढहने से बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

महाराष्ट्र के भिवंडी में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। सोमवार सुबह तीन मंजिला इमारत ढहने से 10 लोगों की...

आईपीएल 2020: रोहित शर्मा के चौके से हुई IPL के 13वें सीजन की शुरुआत

आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज यूएई में हो चुका है। इस सीजन का पहला मैच चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और...

जासूस राजीव शर्मा ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे, एक सूचना देने पर मिलते थे इतने डॉलर

चीनी खुफिया एजेंसी के लिए जासूसी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के पीतमपुरा इलाके से फ्रीलांस पत्रकार राजीव...

Recent Comments