india

ममता बनर्जी ने PM के 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज को बताया छलावा

देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा की थी। जिसकी अवधि को गृह मंत्रालय ने 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया है। इसी बीच मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी ने रात 8 बजे देश के नाम संबोधन किया। इस दौरान पीएम मोदी ने लॉकडाउन 4.0 का ऐलान किया। साथ ही प्रधानमंत्री ने देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का भी ऐलान किया।

वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आर्थिक पैकेज को देश की जनता के साथ धोखा बताया है और कहा है कि ये बिग जीरो है। ममता बनर्जी ने कहा कि लोगों को उम्मीद थी कि प्रधानमंत्री देशवासियों को कुछ देंगे, लेकिन वे छले गए हैं उन्हें कुछ नहीं मिला है।

ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी का 20 लाख का आर्थिक पैकेज छलावा है। पीएम मोदी को किसानों का कर्ज माफ करना चाहिए था, जैसा कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह ने किया था। उन्होंने कहा कि इस पैकेज में राज्यों को कुछ नहीं मिला है। हमारे वित्त मंत्री अमित मित्रा ने अभी आपको समझाया कि 20 लाख करोड़ रुपये में 10 करोड़ की योजनाएं पहले से ही चल रही हैं, और राज्यों को कुछ नहीं मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *