News

महाकाल एक्सप्रेस में भगवान शिव की मूर्ति स्थापित करने पर ओवैसी को आया गुस्सा, PM मोदी को दिलाई…

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी बीजेपी पर निशाना साधने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते। ओवैसी आए दिन प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करते रहते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। ओवैसी ने पीएम मोदी पर प्रहार करते हुए उन्हें संविधान तक की याद दिलवा दी।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 16 फरवरी को काशी महाकाल एक्सप्रेस वाराणसी से को हरी झंडी दिखाई थी। वहीं, महाकाल एक्सप्रेस की सेवा 20 फरवरी से यात्रियों के लिए शुरू की जा रही है। साथ ही आने वाले शिवरात्रि के मौके पर महाकाल एक्सप्रेस वाराणसी से इंदौर के बीच चलाई जाएगी।

आपको बता दे की, काशी महाकाल एक्सप्रेस के कोच B5 की सीट नंबर 64 पर भगवान शिव की मूर्ति स्थापित की गई हैं। लोगों ने ट्रेन में पूरे कोच को भगवान शिव के छोटे मंदिर का दर्जा दे दिया है। जिस बात को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी नाराज चल रहे हैं।

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर पीएम मोदी को सविंधान की याद दिलाते हुए कहा की, प्रस्तावना का हिस्सा ‘अवसर की समानता’ को पोस्ट किया। उन्होंने ने राष्ट्र की एकता और अखंडता वाली पंक्ति पोस्ट की। उन्होंने आगे बताया की, इस तरह महाकाल एक्‍सप्रेस में भगवान शिव के लिए कोई जगह नहीं हैं।

काशी महाकाल एक्‍सप्रेस में आम यात्रियों के लिए वाई-फाई, सीसीटीवी कैमरा, कॉफी मशीन, एलसीडी जैसी सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई हैं। साथ ही सरकार की ओर से ऐलान किया गया है कि काशी महाकाल एक्सप्रेस में सफर करने वाले हर यात्री को 10 लाख रुपये का यात्रा बीमा भी उपलब्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *