india

मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की मिली धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने सख्त फैसलों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। जिसे लेकर कुछ लोग उनके कामों की प्रशंसा करते हैं। तो उनके विरोधियों की भी कमी नहीं है। इसी बीच मुख्यमंत्री आवास और कई अन्य महत्वपूर्ण जगहों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ये धमकी कॉल सेंटर पर दी गई है। प्रशासन ने तुरंत संज्ञान लेते हुए सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है। बम निरोधी दस्ते व डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन की जा रही है।

गौरतलब है कि बीते दिनों मुंबई से युवक को सीएम योगी को धमकी भेजने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था। बता दें पिछले महीने ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में यूपी पुलिस ने गिरफ्तारी की थी। यूपी पुलिस को धमकी देने वाले कामरान को महाराष्ट्र एटीएस और यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया।

कामरान की गिरफ्तारी के बाद यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक नई धमकी मिली थी, जिसमें मुंबई से गिरफ्तार किए गए युवक को छोड़ देने के लिए वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा गया। इस युवक को बाद में महाराष्ट्र एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया था। 20 वर्षीय इस युवक को नासिक से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, कामरान ने 22 मई को लखनऊ पुलिस मुख्यालय में काम करने वाली सोशल मीडिया हेल्प डेस्क पर फोन कर कहा था कि वह यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को बम धमाके में मार देगा। इस धमकी भरी कॉल को लेकर गोमती नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *