Home Entertainment 'मेरे शरीर का हर इंच देखना चाहते थे डायरेक्टर्स, पांच बार झेला...

‘मेरे शरीर का हर इंच देखना चाहते थे डायरेक्टर्स, पांच बार झेला कास्टिंग काउच’




अभिनेत्री सुरवीन चावला ने सनसनीखेज खुलासे करते हुए एक बार फिर से बॉलीवुड में होने वाली यौन प्रताड़ना के मामले उजागर कर दिए हैं और मीटू मूवमेंट को हवा दे दी है. उन्होंने एक निजी पोर्टल पर अपने साथ हुए इंसीडेंट बयां करते हुए कहा कि उनको पांच बार कास्टिंग काउच फेस करना पड़ा है.
Âसुरवीन ने अपनी शॉकिंग कहानी में बताया कि, मैं कुल पांच बार कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी हूं जिसमें से 3 बार मैंने साउथ में कास्टिंग काउच झेला है. सबसे पहले साउथ के एक डायरेक्टर ने मुझे रेकी के लिए बुलाया. वहां उन्होंने मुझसे बोला कि हमारे बीच लैंग्वेज की प्रॉब्लम है. मैं आपके शरीर का एक-एक इंच देखना चाहता हूं. ये सुनकर मैं अपने कानों पर भरोसा नहीं कर पा रही थीं. मैंने उस फिल्म में काम नहीं किया और उनके कॉल्स पिक करना बंद कर दिए.’ इसके बाद एक और साउथ के नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर ने मुझे अप्रोच किया.

उन्होंने अपने एक हिंदी बोलने वाले दोस्त से कहलवाया कि मैम आपके और सर के बीच लैंग्वेज बैरियर है तो डायरेक्टर आपको और नजदीक से जानना चाहते हैं, बस फिल्म खत्म होने तक. मैंने बड़ी ही मासूमियत के साथ उसे जवाब दिया कि अाप गलत दरवाजा खटका रहे हैं और उस फिल्म में भी काम नहीं किया. सुरवीन ने हाल के दौर के भी कुछ मामले उजागर किए. उन्होंने कहा कि ऐसे वाकए आज भी जारी है. हाल ही में एक बहुत बड़ा बॉलीवुड डायरेक्टर मेरी क्लीवेज देखना चाहता था. एक अन्य डायरेक्टर मेरी थाई देखना चाहता था. ये वही डायरेक्टर्स हैं जिनके नाम मीटू में भी सामने आ चुके हैं.




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सेना की PAK पर बड़ी कार्रवाई, कई चौकियों को किया तबाह, कई पाक सैनिक घायल

पाकिस्तानी सेना ने शनिवार सुबह से रविवार सुबह तक सेना की चौकियों के साथ रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोलाबारी की। कीरनी...

मोदी सरकार ने लॉन्च की ये नई योजना, रेहड़ी-पटरी वालों को मिलेगा लाभ

आज से लॉकडाउन पार्ट-5 का पहला दिन शुरू हुआ। साथ ही कुछ नियम भी बदल गए और इन्हीं सब के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र...

EC ने राज्यसभा चुनाव की तारीख का किया ऐलान, 18 सीटों पर इस दिन होंगे चुनाव

कोरोना संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए सरकार देश में लॉकडाउन लागू किया है। फिलहाल देश में लॉकडाउन 5.0 चल रहा है।...

वाजिद खान का ये VIDEO सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल, जानिए..वीडियो में क्या है खास?

देश में कोरोना काल है और इन दिनों बॉलीवुड में भी गम का माहौल चल रहा है। बीते दिनों में हमने बॉलीवुड के...

Recent Comments