india

यूपी में CM योगी के फिल्मसिटी बनाने के ऐलान पर बॉलीवुड सितारों ने दी प्रतिक्रियाएं, जानिए किस ने क्या कहा?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने सख्त निर्देशों को लेकर हमेशा चर्चाओं ही में रहते हैं। वहीं प्रदेश की जनता के हित में योगी को कोई फैसला लेना होते वह कतई भी देरी नहीं करते। इस बार योगी ने प्रदेश की जनता को बड़ा रोजगार देने का फैसला किया है। जी हां, योगी आदित्यनाथ ने बड़ा ऐलान करते हुए यूपी ने फिल्मसिटी बनवाने का ऐलान किया है। बता दें कि योगी के इस ऐलान के बाद चारों ओर से अभिनेताओं और नेताओं की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। सभी योगी के इस ऐलान की तारीफ कर रहे हैं।

इसी कड़ी में दिल्ली से बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी में यमुना प्राधिकरण की ओर से यूपी सरकार को नोएडा में फिल्म सिटी बनाने के प्रस्ताव देने पर कहा कि अगर नोएडा में फिल्म सिटी बनती है तो इससे काफी ज्यादा विकास होगा। मनोज तिवारी ने कहा कि ये मेरे लिए खुशी की बात होगी अगर नोएडा में फिल्म सिटी बनती है। इससे दुनिया का सिनेमा भारत मे आएगा। तिवारी ने कहा कि फिल्म सिटी बने तो वहां पर सभी प्रकार की सुविधा हो। चाहे वह रिकॉर्डिंग की हो या एडिटिंग की। इससे मुम्बई जैसी फिल्म सिटी ही यूपी में हो जाएगी।

मनोज तिवारी ने गैर कानूनी धर्मांतरण पर कहा कि गैर कानूनी धर्मांतरण को रोकने के लिए कड़े कानून की जरूरत है और योगी आदित्यनाथ इस पर लगातार सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये जरूरी है क्योंकि करोड़ों लोग ऐसा कानून चाहते हैं। वहीं, अयोध्या में होने वाली रामलीला पर उन्होंने कहा कि मैं रामलीला का प्रचारक हूं। 500 साल बाद अयोध्या में मंदिर बन रहा है वहां पर रामलीला करने का और वहां से रामलीला देखने का एकदम अलग सुख होगा। आगे उन्होंने कहा कि अयोध्या में रामलीला होने का मतलब है देश भर से कलाकार वहां पहुंचेंगे। इससे वहां पर पर्यटन का बड़ा आसार उत्पन्न होगा और 14 भाषाओं में ये रामलीला का प्रसारण होगा जिससे जनजन लोग जुड़ेंगे।

वहीं, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस पर ट्वीट करते हुए कहा कि ”मैं योगी आदित्यनाथ की इस घोषणा की सराहना करती हूं। हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है। सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की आवश्यकता है।” वहीं, मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने वीडियो जारी करके कहा, ” मैं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद देता हूं क्योंकि उन्होंने फिल्म सीटी बनाने की मांग को स्वीकार कर लिया। कई अभिनेताओं की इच्छा थी कि यूपी में एक फिल्म सीटी बने और वह सपना अब साकार होने जा रहा है। इसके कम से कम एक लाख लोगों को रोजगार मिलेगा।” इसके अलावा भजन गायक अनुप जलोटा ने कहा, ” योगी जी को धन्यवाद देना चाहाता हूं और बधाई भी देना चाहाता हूं कि उन्होंने यूपी में फिल्म सीटी बनाने का निर्णय लिया है। उत्तर प्रदेश ने फिल्म इंडस्ट्री को बहुत योगदान दिया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *