india

यूपी: सीएम योगी से DM की शिकायत करने पर व्यापारी को नोटिस जारी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने सख्त फैसलों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। लेकिन इस बार मामला थोड़ा हट कर है। जी हां, इस बार योगी आदित्यनाथ से डीएम की शिकायत करना एक व्यापारी को महंगा पड़ गया। सीएम योगी और वाराणसी के व्यापारी नेता राकेश जैन के बीच बातचीत का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो क्लिप में राकेश जैन की ओर से वाराणसी के डीएम की शिकायत की गई। ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद वाराणसी प्रशासन ने राकेश जैन को नोटिस जारी कर दिया है।

बताया जा रहा है कि अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष राकेश जैन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की। इस दौरान राकेश जैन ने सीएम योगी से प्राइवेट अस्पतालों की कोरोना इलाज के नाम पर लूट की शिकायत की। साथ ही कहा कि डीएम शिकायत का जवाब भी नहीं देते हैं। साथ ही राकेश जैन ने कहा कि डीएम हर रोज बाजार को खोलने का नया आदेश जारी करते हैं, इस वजह से हमें काफी दिक्कत होती है। इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आप सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक दुकान खोलिए और शनिवार-रविवार को बंद रखिए। मैं डीएम से कह देता हूं। राकेश जैन ने फिर डीएम की शिकायत की।

conversation between yogi Adithyath and Rakesh Jain audio viral ...

इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं डीएम से बोल देता हूं। घबराए नहीं खुद ही एक दिन आता हूं। इस पूरी बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया, जिसके बाद प्रशासन ने राकेश जैन को नोटिस भेज दिया है। राकेश जैन को वाराणसी जिला प्रशासन की ओर से भेजे गए नोटिस में पूछा गया कि आखिर उन्होंने मुख्यमंत्री से की गई बातचीत को क्यों बिना अनुमति के रिकॉर्ड की और इसे वायरल किया? क्यों न उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाए? राकेश जैन को तीन दिन की मोहलत दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *