india

योगी का ओवैसी पर जोरदार हमला, कहा-‘केजरीवाल की तरह एक दिन ओवैसी भी पढ़ेगा हनुमान चालीसा’

दिल्ली विधानसभा चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के कई बड़े-बड़े मंत्री ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। बीजेपी के प्रचार में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बनाम असदुद्दीन ओवैसी की लड़ाई तेज होती जा रही है। योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को दिल्ली के किरारी में रैली के दौरान ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा। योगी ने कहा कि अभी तो केजरीवाल ने हनुमान चालीसा ही पढ़ना शुरू की है, आप देखना आगे-आगे क्या होता है, ओवैसी भी एक दिन हनुमान चालीसा पढ़ता दिखाई देगा।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केजरीवाल शाहीन बाग में बिरयानी खिलाते हैं और हनुमान चालीसा पढ़ते हैं, वो यह बताने के लिए की मैं हिंदू हूं। तो वहीं, गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी कहा, ‘केजरीवाल को शाहीन बाग में बिरयानी खिलाने के बाद अचानक याद आई है कि मैं हिन्दू हूं। हनुमान जी को अब ये बुड़बक नहीं बना सकते। हनुमान चालीसा पढ़ें या पेड़ पर उल्टा लटक जाएं, ये चुनाव वो हार रहे हैं।’

वहीं, असदुद्दीन ओवैसी की ओर से एआईएमआईएम के प्रवक्ता वारिस पठान की ओर से जवाब दिया है। वारिस पठान ने कहा कि हमें हमारा संविधान नमाज पढ़ने की इजाजत देता है। वारिस पठान ने ट्वीट करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ ने संविधान की शपथ ली है, लेकिन ये बिल्कुल वैसी ही भाषा है जो शाहीन बाग के टेररिस्ट की थी। भारत में जितना तुम्हें हनुमान चालीसा पढ़ने का हक है, उतना ही असदुद्दीन ओवैसी को कुरान और नमाज पढ़ने का हक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *