News

राहुल गांधी ने इस हत्यारे व्यक्ति से की प्रधानमंत्री मोदी की तुलना

दिल्ली में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे वार-पलटवार की राजनीति भी अपने चरम पर है। लेकिन इस बार राहुल गांधी ने सीधा प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना गांधी जी के हत्यारे नाथूराम गोडसे से कर डाली।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि गोडसे और नरेंद्र मोदी एक ही विचारधारा में यकीन रखते हैं, कोई अंतर नहीं है, अंतर है तो सिर्फ यह कि नरेंद्र मोदी में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि गोडसे में विश्वास करते हैं। राहुल ने आगे कहा, ‘ध्यान दें कि जब भी आप नरेंद्र मोदी से बेरोजगारी और नौकरियों के बारे में पूछते हैं, तो वह अचानक ध्यान भटकाते हैं। NRC और CAA से नौकरियां नहीं मिलने जा रही हैं, कश्मीर और जलते हुए असम के हालात हमारे युवाओं के लिए रोजगार पाने वाले नहीं हैं।’

राहुल गांधी के शब्द यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि भारतीयों से कहा जा रहा है कि साबित करो आप भारतीय हो, नरेंद्र मोदी यह तय करने वाले कौन होते हैं कि मैं एक भारतीय हूं या नहीं। किसने उन्हें यह लाइसेंस दिया कि वह यह तय करें कि कौन भारतीय है कौन नहीं? मैं जानता हूं कि मैं भारतीय हूं और मुझे किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *