india

राहुल गांधी ने PM मोदी पर दिया आपत्तिनजक बयान, कहा-‘6 महीने बाद घर से नहीं निकलेगा मोदी, युवा मारेंगे इसको डंडा’

दिल्ली विधानसभा चुनाव होने में महज दो ही दिन बाकी रहे गए हैं। लेकिन वार-पलटवार की राजनीति भी अपने चरम पर है। चुनाव आयोग के सख्त आदेशों के बाद भी नेताओं की बदजुबानी जारी है। लेकिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तो अब हद ही कर दी। भला कोई देश के प्रधानमंत्री के लिए इन शब्दों का उपयोग कैसे कर सकता है।

बता दें कि राहुल गांधी ने दिल्ली के हौज रानी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बेहद ही आपत्तिनजक बातें कहीं। राहुल गांधी ने कहा कि ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा। हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता।

राहुल गांधी ने कहा कि सब लोग चाहते हैं कि चीन को कोई न कोई बैलेंस करे। व्यापारियों ने अपना पैसा चीन में डाला और वहां वायरस हो गया। चीन की सब फैक्ट्रियां बंद पड़ी हैं। पूरी दुनिया कह रही है कि हम अपना पैसा हिंदुस्तान में इन्वेस्ट करना चाहते हैं, लेकिन देश में बढ़ती हिंसा और नफरत के कारण इन्वेस्टर पीछे हट जा रहे हैं।

राहुल ने कहा कि मोदी अपना पूरा समय हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई को बांटने में लगाते हैं। सुबह उठते ही वो सोचने लगे जाते हैं कि देश को कैसे बांटना है? असम, पंजाब, महाराष्ट्र हर जगह ये लोगों को लड़ाते हैं और दावा करते हैं देशभक्त होने का।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *