Entertainment

रिया चक्रवर्ती की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में होगी पेशी, रिया की रिमांड नहीं मांगेगी NCB

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल को लेकर जांच कर रही एनसीबी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गंभीर आरोप थे जिस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे लगातार पूछताछ कर रहा था। रिया को गिरफ्तार करने के बाद अब उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रिया को आज शाम 7.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया जाएगा। हालांकि, पूरे तीन दिन तक चली पूछताछ के बाद आज पूरी संभावना इस बात की है कि NCB रिया की कोर्ट से रिमांड नहीं मांगेगा।

एनसीबी का मानना है कि पिछले तीन में जो जानकारी रिया ने दी है वो काफी है इसलिए अब आगे पूछताछ की जरूरत नहीं है। NCB के ऐसा करने पर होगा ये कोर्ट अपनी तरफ से ही ज्युडिशियल कस्टडी तय करेगा और हो सकता है कि उसके बाद रिया के वकील सतीश मानशिंदे जमानत की अर्जी लगा सकते हैं।

NCB ने पहले दिन रिया चक्रवर्ती से पहले दिन तकरीबन 6 घंटे तक तक पूछताछ की थी। वहीं, दूसरे दिन रिया से करीब 8 घंटे तक पूछताछ चली और फिर आज तीसरे दिन 3 घंटे तक चली पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ये अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी है। हालांकि, ये गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में है। जहां तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह की बात है तो वो सवाल अब तक जैसे का तैसा बना हुआ है।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का इंतजार फैन्स पिछले काफी वक्त से कर रहे थे। माना जा रहा था कि रिया की गिरफ्तारी पहले सीबीआई द्वारा की जाएगी लेकिन इस केस में ड्रग एंगल आने के बाद से इस केस में NCB की एंट्री हुई थी जिसमें पहले ड्रग खरीदने के मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई और अब ड्रग मामले में ही रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *