News

लॉकडाउन: घर में बोर हो रहे लोग अब फ्री में देख सकेंगे पोर्न वीडियो, दुनियाभर में प्रीमियम सर्विस फ्री

दुनिया भर में कोरोना ने कोहराम मचाया हुआ है। भारत में भी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लिए पूरे देश लॉकडाउन किया है। लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी गई है। लेकिन कुछ लोग इतने दिनों से घर में बंद बोर होने लगे हैं। तो ऐसे में लोगों का मनोरंजन करने के लिए चर्चित पोर्न वेबसाइट ने अपनी प्रीमियम सेवाएं फ्री कर दी हैं।

जानकारी के मुताबिक, इटली, स्पेन और फ्रांस के बाद पूरी दुनिया में फ्री सर्विस कर दी गई है। कंपनी ने कहा कि लॉकडाउन के दिनों में आपकी मदद के लिए पूरे महीने प्रीमियम सर्विस फ्री रहेगी। इतना ही नहीं अब कंपनी आय का एक हिस्सा दान करेगा। बता दें कि पोर्न वेबसाइट की शुरुआत 2007 में शुरू हुई थी। पोर्नहब ने एक चार्च भी रिलीज किया था जिसमें दिखाया गया कि लॉकडाउन के वक्त इस तरह पोर्न देखने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। इस वेबसाइट पर ट्रैफिक बहुत बढ़ चुका है। भारत में पोर्न वेबसाइट पर बैन लगाया जा चुका है।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस चीन के वुहान शहर से निकलकर दुनिया भर में फैल चुका है। यूरोप और अमेरिका समेत कई देशों में इस वायरस के चपेट में बहुत सारे लोग आए हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन के मुताबिक चीन और इटली के बाद इससे सबसे ज्यादा प्रभावित अमेरिका हो रहा है, जहां 54000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। जबकि 784 लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *