Entertainment

लॉकडाउन: राखी सावंत ने वीडियो शेयर कर निकाला गुस्सा, खुद को बताया कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक

एक्ट्रेस राखी सावंत अपने बेतुके बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही वह आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में राखी कोरोना से लड़ने के लिए चीन पंहुच गई थीं। उन्होंने फ्लाइट के अंदर का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें राखी बोले रही थीं कि वो कोरोना के खत्म करके ही वापस लौटेंगी। बता दें कि जब तक कोरोना वायरस ने भारत में दस्तक नहीं दी थी।

लॉकडाउन होने के कारण कुछ लोग काफी परेशान हैं। घर में खुद को बहुत ही बोर फील कर रहे हैं। एक्ट्रेस राखी सावंत भी इन दिनों काफी परेशान हैं। अपने स्टाइल और डांस से लोगों को जहन में रहने वाली राखी इन दिनों घर में कामवाली बाई बन गई हैं और लॉकडाउन की वजह से घर में लॉक हो गई हैं। कोरोना वायरस ने राखी सावंत का बुरा हाल कर दिया है। हाल ही में राखी ने अपने दो वीडियो अपने इंटाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। इस वीडियो में वो अपने दर्द को बयां कर रही हैं। वो कह रही हैं कि कोरोना की वजह से वो घर पर सिर्फ एक कामवाली बाई बनकर रह गई हैं।

राखी सांवत को कपड़े, बर्तन, खाना सब कुछ खुद करना पड़ रहा है और रोज जला हुआ खाना, खाना पड़ा रहा है। वीडियो में राखी ने फिल्टर यूज कर रखा है। उन्होंने एक भूतिया लुक वाला फिल्टर इस्तेमाल किया है। ऐसा ही एक और वीडियो राखी ने अपलोड किया है। इस वीडियो में वो कोरोना को चेतावनी दे रही हैं कि वो भारत के साथ पूरे विश्व से भी चले जाए।

View this post on Instagram

Borr ho gai hu mai Ghar pay Kia Carew

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी ने कोरोना को कहा कि अगर वो नहीं गया तो उसे अच्छे से बताएंगी। उन्होंने कहा कि मैं कोरोना से भी खतरनाक हूं। राखी ने वीडियो में बताया है कि वो घर पर बोर हो रही हैं। उनके पास कुछ भी करने को नहीं है। वो वीडियो में चिल्ला चिल्लाकर कोरोना को इस बोरियत के लिए जिम्मेदार बता रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *