india

शरजील इमाम की समर्थक उर्वशी चूड़ावाला की मां ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे…

मुंबई के आजाद मैदान में पिछले हफ्ते एलजीबीटीक्यू कार्यक्रम में जेएनयू छात्र शरजील इमाम के समर्थन में ‘राष्ट्र विरोधी’ नारे लगाने के आरोप को लेकर मुंबई पुलिस ने सोमवार को सामाजिक कार्यकर्ता उर्वशी चूड़ावाला के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया था। वहीं, पुलिस को अपना बयान दर्ज कराने पहुंची उर्वशी की मां ने कहा कि उसने गलती की है, लेकिन उसे किसी ने उकसाया है। पुलिस उपायुक्त प्रणय अशोक ने जानकारी दी कि चूड़ावाला के अलावा 50 अन्य पर भी कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि मंगलवार को उर्वशी चूडावाला की मां अपनी बेटे के कथित रूप से मुंबई के आज़ाद मैदान में शरजील इमाम के समर्थन में नारे लगाने के मामले में कहा कि उसने गलती की है, लेकिन किसी ने उसे उकसाया है। उर्वशी की मां ने बताया पुलिस ने मेरा बयान दर्ज किया है। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि हमने चूड़ावाला और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। हम आगे की जांच के सिलसिले में उन्हें (आजाद मैदान) थाने बुलाएंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें चूड़ावाला 1 फरवरी को एलजीबीटीक्यू कार्यक्रम में नारे लगाती दिख रही थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीजेपी के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने दो फरवरी को इस संबंध में एक शिकायत दर्ज कराई थी। गौरतलब है कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया और अलीगढ़ में भड़काऊ भाषण देने के मामले में जेएनयू के छात्र शरजील इमाम को गिरफ्तार किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *