Home Entertainment संजय दत्त इलाज के लिए अमेरिका जाने से पहले करेंगे ये काम

संजय दत्त इलाज के लिए अमेरिका जाने से पहले करेंगे ये काम

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को कैंसर है जिसके मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए संजू अमेरिका जाने से पहले फिल्म सड़क-2 की डबिंग पूरी करेंगे। संजय ने मंगलवार को ये घोषणा की थी कि वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कामकाज से थोड़े वक्त के लिए ब्रेक लेंगे। समाचार एजेंसी पीटीआई के साथ बातचीत में फिल्म की प्रोडक्शन टीम के सूत्रों ने बताया कि “ब्रेक पर जाने से पहले संजय डबिंग का काम पूरा करेंगे। उनका बहुत थोड़ा सा काम बचा हुआ है और वह उसे पूरा करके जाएंगे।”

पिछले वीकेंड पर सांस लेने में तकलीफ महसूस करने के बाद संजय लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्हें सोमवार को डिसचार्ज कर दिया गया था। उन्होंने घर लौटने के बाद अपने शुभचिंतकों और फैन्स के लिए एक पब्लिक मैसेज जारी किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह काम से थोड़ा ब्रेक लेना चाहते हैं।

संजय दत्त की सेहत के बारे में उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने बुधवार को कहा था कि उनके पति एक फाइटर हैं और इसी तरह अरशद वारसी ने भी कहा था कि संजय ने जिंदगी में तमाम चीजों का सीना तान कर सामना किया है। वह एक फाइटर हैं और वह जल्द ही इस बीमारी को भी शिकस्त देकर वापस लौट आएंगे। मालूम हो कि संजय दत्त की अभी तमाम ऐसी फिल्में हैं जो अंडर प्रोडक्शन हैं।

संजय दत्त की आने वाली फिल्मों में सड़क 2, शमशेरा, केजीएफ चैप्टर 2, पृथ्वीराज, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, तोरबाज शामिल हैं। इनमें से कुछ फिल्में पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं जबकि कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनमें थोड़ा बहुत काम बचा हुआ। कई बड़ी फिल्मों में 40 से 60 प्रतिशत तक काम बचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

UNLOCK 4.0: आज से इन कामों पर मिलेगी रियायतें, इन पर जारी रहेगी पाबंदी

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देश तेजी से अनलॉक मोड में जा रहा है. फिलहाल अनलॉक- 4 चल रहा है. जिसके तहत तमाम...

महाराष्ट्र: तीन मंजिला इमारत ढहने से बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

महाराष्ट्र के भिवंडी में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। सोमवार सुबह तीन मंजिला इमारत ढहने से 10 लोगों की...

आईपीएल 2020: रोहित शर्मा के चौके से हुई IPL के 13वें सीजन की शुरुआत

आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज यूएई में हो चुका है। इस सीजन का पहला मैच चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और...

जासूस राजीव शर्मा ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे, एक सूचना देने पर मिलते थे इतने डॉलर

चीनी खुफिया एजेंसी के लिए जासूसी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के पीतमपुरा इलाके से फ्रीलांस पत्रकार राजीव...

Recent Comments