Entertainment

संजय दत्त इलाज के लिए अमेरिका जाने से पहले करेंगे ये काम

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को कैंसर है जिसके मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए संजू अमेरिका जाने से पहले फिल्म सड़क-2 की डबिंग पूरी करेंगे। संजय ने मंगलवार को ये घोषणा की थी कि वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कामकाज से थोड़े वक्त के लिए ब्रेक लेंगे। समाचार एजेंसी पीटीआई के साथ बातचीत में फिल्म की प्रोडक्शन टीम के सूत्रों ने बताया कि “ब्रेक पर जाने से पहले संजय डबिंग का काम पूरा करेंगे। उनका बहुत थोड़ा सा काम बचा हुआ है और वह उसे पूरा करके जाएंगे।”

पिछले वीकेंड पर सांस लेने में तकलीफ महसूस करने के बाद संजय लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्हें सोमवार को डिसचार्ज कर दिया गया था। उन्होंने घर लौटने के बाद अपने शुभचिंतकों और फैन्स के लिए एक पब्लिक मैसेज जारी किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह काम से थोड़ा ब्रेक लेना चाहते हैं।

संजय दत्त की सेहत के बारे में उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने बुधवार को कहा था कि उनके पति एक फाइटर हैं और इसी तरह अरशद वारसी ने भी कहा था कि संजय ने जिंदगी में तमाम चीजों का सीना तान कर सामना किया है। वह एक फाइटर हैं और वह जल्द ही इस बीमारी को भी शिकस्त देकर वापस लौट आएंगे। मालूम हो कि संजय दत्त की अभी तमाम ऐसी फिल्में हैं जो अंडर प्रोडक्शन हैं।

संजय दत्त की आने वाली फिल्मों में सड़क 2, शमशेरा, केजीएफ चैप्टर 2, पृथ्वीराज, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, तोरबाज शामिल हैं। इनमें से कुछ फिल्में पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं जबकि कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनमें थोड़ा बहुत काम बचा हुआ। कई बड़ी फिल्मों में 40 से 60 प्रतिशत तक काम बचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *