Entertainment

सलमान खान के बचाव में उतरे शोएब अख्तर, बोले-“सलमान को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराना गलत”

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की ख़बर से हर कोई हैरान है। सुशांत की मौत के बाद इंडस्ट्री का काला सच सबके सामने आ रहा है। इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों ने सलमान खान, करण जौहर समेत लोगों पर नेपोटिज़्म का आरोप लगाया है। कई लोगों ने सलमान खान के साथ सुशांत के मनमुटाव को भी उनकी मौत का आधार बताया है। पुलिस इनवेस्टिगेशन चल रही है। इसी बीच कुछ लोग सलमान खान के सपोर्ट में भी उतरते नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि सुशांत की मौत का जिम्मेदार सलमान खान को ठहराना सही नहीं है। इस लिस्ट में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर का नाम भी शामिल हो गया है।

शोएब अख्तर बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के समर्थन में उतरे हैं। शोएब अख्तर ने इस पूरे मामले पर अपनी बात रखते हुए कहा- इस खबर ने मुझे हिला कर रख दिया। मुझे इस हादसे के बारे में सुन कर बहुत दुख हुआ। एक चीज है इस मामले में जो मेरे लिए फिक्र का विषय बन गई है। मैं सुशांत से साल 2016 में मुंबई में मिला था। मैं भारत से बस रवाना ही होने वाला था। मैंने एक लड़के को लंबे बालों में हैट लगाए हुए देखा। मुझे जब किसी ने बताया कि ये शख्स एमएस धोनी का रोल प्ले करने वाला है तो मुझे सुशांत पर उतना ऐतबार नहीं हुआ। मेरे मन में खयाल आया ये तो शख्स की एक्टिंग देख कर ही पता चलेगा। वो विनम्र परिवार से आया है और एक अच्छी फिल्म बना रहा है। फिल्म आई और जबरदस्त रही। लेकिन मुझे अब ये आभास हो रहा है और अफसोस भी हो रहा है कि मुझे उससे (सुशांत) से मिलना चाहिए था और अपने जीवन के अनुभव उसके संग साझा करने चाहिए थे।

सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर जिस तरह का ब्लेम गेम देखने को मिल रहा है उस बात से शोएब अख्तर इत्तेफाक नहीं रखते। अख्तर ने इस पर कहा कि “सलमान खान को इस बात के लिए ब्लेम करना सही नहीं है। ये अनुचित है।” मेरा दिल सुशांत सिंह राजपूत के लिए और उनके परिवार के लिए दुखी है। लेकिन इस तरह से ब्लेम गेम करते हुए चीजों के साथ डील नहीं किया जा सकता। जब आप गिरते हैं तो आपको और मजबूती के साथ वापसी करने का प्रयास करना चाहिए। शोएब अख्तर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के फैसले से काफी मायूस नजर आए। उन्होंने कहा कि क्रिकेट और मूवीज का काफी समय से गहरा रिश्ता रहा है। मुझे अफसोस हो रहा है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत से कभी बात नहीं कर पाया। पर मैं बाकी लोगों से निवेदन करता हूं कि वे अगर ऐसा कुछ भी फील करें तो उसे अपने तक ना रखें और लोगों से शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *