Home Entertainment सलमान खान ने ईद से पहले ही फैंस को दिया तोहफा, सलमान...

सलमान खान ने ईद से पहले ही फैंस को दिया तोहफा, सलमान का ये धमाकेदार गाना रिलीज

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लागू है। इन दिनों पूरा देश लॉकडाउन की वजह से घर में बंद है। इसी बीच बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का शानदार गाना तेरे बिना रिलीज हो गया है और इसके सामने आते ही ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि बीते दिन सलमान खान ने इस गाने का टीजर रिलीज किया था और ऐलान किया था कि गाना 12 मई को 12 बजे रिलीज किया जाएगा। फैंस कल से इस गाने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

आपको बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान लॉकडाउन के चलते अपने परिवार और कुछ करीबियों के साथ अपने फॉर्म हाउस में रहे हैं और उन्होने वहीं पर इस गाने को शूट किया है। गाने के बोल तेरे बिना.. Without You काफी शानदार लग रहे हैं। सुपरस्टार सलमान खान ने इस गाने में अपने फॉर्म हाउस का काफी हिस्सा इस्तेमाल किया है और जैकलीन के साथ बाइक राइड करते भी नजर आएं।

गाने को खुद भाईजान ने गाया है। फैंस इस गाने के बाद काफी ज्यादा खुश हैं क्योंकि ये को संभव नहीं है कि सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई इस ईद को रिलीज हो लेकिन इस गाने के तौर पर सलमान खान के फैंस को ईद से पहले ईदी जरूर मिल गई है। सलमान खान ने इस गाने को काफी शानदार तरीके से गाया है और जैकलीन इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सोनिया गांधी का मोदी सरकार पर जोरदार हमला- “संविधान मूल्यों और परंपराओं के खिलाफ मोदी सरकार”

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने देशवासियों को 74वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। साथ ही मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला। सोनिया गांधी...

74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर CM केजरीवाल ने की देशवासियों से ये 3 प्रण लेने की अपील

कोरोना के संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन लागू किया था। जिसके बाद तभी से...

भारत-चीन के बीच गलवां घाटी में हुई हिंसा पर ITBP ने किया बड़ा खुलासा, जानिए…क्या हुआ था उस रात?

लद्दाख की गलवां घाटी में 15-16 जून को भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच हुई हिंसा के बाद से दोनों देशों के...

सुशांत केस पर योग गुरू बाबा रामदेव का बड़ा बयान, बोले- “सुशांत के परिजनों का…”

देश में आज 74वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। इस मौक पर योग गुरू बाबा रामदेव ने एक वीडियो जारी किया है।...

Recent Comments