Entertainment

सलमान खान ने मजदूरों के एंकाउट में डाले इतने रुपये, जानकर हो जाएंगे हैरान

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगाया गया है। संकट की इस घड़ी में सभी एकजुट हैं। हर कोई मदद के लिए हाथ बढ़ा रहा है। इसी कड़ी में एक नाम और जुड़ गया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सलमाल खान की। जो हमेशा अपनी दिलदारी की वजह से लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। दरअसल, सलमान ने कुछ दिनों पहले ये घोषणा की थी कि वह लॉकडाउन की वजह से बेरोजगार हो चुके इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों की मदद करेंगे और सलमान ने अपना ये वादा पूरा किया।

बता दें कि सलमान ने 16 हजार मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर किए हैं। इतना ही नहीं, सलमान ने अगले महीने मई में भी 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपये ट्रांसफर करने का वादा किया है। तो इस तरह से सलमान दो महीने में मजदूरों की कुल 10 करोड़ 50 लाख रुपये तक की मदद करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉयीज के जनरल सेकेट्री अशोक दुबे से मजदूरों के अकाउंट नंबर मांगे थे। सोमवार 6 अप्रैल को सलमान को 19000 मजदूरों का बैंक डिटेल्स दिया गया। इसके बाद सलमान की टीम ने तेजी से 7 अप्रैल की शाम तक 16000 मजदूरों के अकाउंट में प्रति मजदूर 3000 रुपये जमा कराए। साथ ही सलमान ने दिहाड़ी मजदूरों को राशन-पानी भी अलग से उपलब्ध कराने के लिए कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *