Entertainment

सुशांत की मौत के बाद पहली बार खुलकर बोलीं रिया चक्रवर्ती, यूरोप ट्रिप को लेकर खोले कई चौंकाने वाले राज…

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है। सभी यहां जानना चाहते हैं कि ये आखिर हत्या है या आत्महत्या? बता दें कि एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए रिया चक्रवर्ती ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को जवाब दिया। साथ ही रिया ने यूरोप ट्रिप को लेकर भी कई राज खोले।

रिया ने बताया कि “यूरोप के ट्रिप जाने वाले दिन सुशांत ने मुझे और सबको बताया कि उसको फ्लाइट में बैठने से बहुत क्लोस्ट्रोफोबिया है। इसके लिए वो एक दवाई लेता है। जिसका नाम है मोडाफिनी और उसके पास वो दवाई हमेशा होती थी। उसने फ्लाइट में जाने से पहले वो दवाई खुद ही ले ली। उसे कोई प्रस्क्रिप्शन वगैरह नहीं लेना पड़ा क्योंकि उसके पास पहले ही वो दवाई थी।”

रिया ने आगे कहा, “संभवतः वो हर फ्लाइट से पहले लेते होंगे। वहां पहुंचकर पहले हम पैरिस लैंड हुए। पहले तीन दिन सुशांत कमरे से नहीं निकला। जो मुझे काफी लगा कि क्या हुआ? वो बहुत एक्साइटेड था कि हम पेरिस जाएंगे ताकि कोई उसे नहीं पहचाने। ताकि वो मुझे अपना असली अंदाज दिखा सके। जो उसका फन नेचर था। कि मैं कितना फन हूं कि मैं सड़कों पर भी चल सकता हूं मैं ये भी कर सकता हूं। जो इंडिया में वो नहीं कर पाते थे।”

“लेकिन वहां जाकर वो रूम से नहीं निकले। उसके बाद जब हम दूसरी जगह गए स्विजरलैंड वो काफी ठीक थे। उनकी एनर्जी अच्छी थी, वो बाहर भी निकल रहे थे, वो खुश थे। उसके बाद जब हम इटली गए। हम लोग एक होटल में ठहरे। होटल का नाम- पलाजो मैग्नेनी फरेनी। ये एक भूतिया होटल है। ये हमें बुकिंग से पहले नहीं पता था। हमारे कमरे में एक अजीब सा डोंब जैसा स्ट्रक्चर था। उसमें अजीब-अजीब तस्वीरें थीं।”

रिया ने बताया कि “इन तस्वीरेों को देखकर मुझे काफी डर लगा लेकिन सुशांत ने बोला कि नहीं। ये ठीक है। उस रात वो सो नहीं सका। उसने बोला कि यहां पर कुछ है। मैंने बोला कि बुरा सपना है। हम सभी को चिंता हो रही थी। आपको अगर कोई जगह भूतिया लगने लगे या कुछ विचित्र तस्वीरें दिखने लगें तो आपको जाहिर तौर पर लगेगा कि यहां पर कुछ हो सकता है लेकिन ये आपका कभी-कभी वहम भी होता है।”

“मैंने बोला कि यहां से चेकआउट करते हैं लेकिन वो नहीं माना। उसके बाद से उनकी हालत और थोड़ी-थोड़ी खराब होने लगी। मतलब वो कमरे से बाहर नहीं निकलना चाह रहे थे पूरी ट्रिप के दौरान मैंने उनसे बात की और उन्होंने मुझसे कहा कि 2013 में उनके साथ ऐसा हुआ था कि जब उन्हें एक डिप्रेसिव एपिसोड हुआ था। वो एक साइकैट्रिस्ट से मिले थे जिनका नाम शायद मिस्टर हरेश शेट्टी है और उन्होंने ही सुशांत को ये मोडाफिनी वाली दवाई प्रिस्क्राइब की थी।”

“क्योंकि तब तक मुझे शक होने लगा था कि यार आपको क्या हुआ है? आपको बुखार है, आप क्यों नहीं….क्या हो रहा है? तब उसने मुझे ये बातें बताई। साइकैट्रिस्ट से मिलने के बाद वो ठीक थे। बीच-बीच में उन्हें कई बार एंग्जाइटी एटैक आते थे। लेकिन अब वो काफी ज्यादा डिप्रेस और परेशान रहने लगे थे। तो हमें ये ट्रिप कट शॉर्ट करनी पड़ी। अगर आपका पार्टनर ठीक महसूस नहीं कर रहा है तो आप क्या करोगे, आप वापस आ जाओगे।”

यूरोप ट्रिप पर शोविक को साथ ले जाने के सवाल पर रिया ने कहा-

“असल में शोविक और सुशांत के बीच भी काफी प्रेम था। कभी-कभी हम मजाक करते थे कि शोविक ही मेरी सौतन है। मुझे क्या पता था कि इतनी सारी बातें अब आकर खड़ी हो जाएंगी। उस वक्त पता नहीं हम कहां थे। शोविक, सुशांत और मेरी साथ में एक कंपनी फॉर्म हुई थी। ट्रिप से ठीक पहले। इस कंपनी का नाम था रियैलिटिक्स. R-H-E-A-L-I-T-Y-X.

“इससे साफ जाहिर होता है कि सुशांत मुझे शायद थोड़ा पसंद ही करता होगा कि उसने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को मेरे नाम के साथ जोड़ा होगा। या ये भी मैंने शायद उन्हें फोर्स किया होगा ये आरोप मुझ पर लग जाएं आगे जाकर। इस कंपनी में मैं मेरा भाई और सुशांत तीनों बराबर के पार्टनर्स हैं। पार्टनर बनने के लिए आपको तीनों लोगों को अपने अकाउंट से 33 हजार, 33 हजार, 33 हजार भरने होते हैं।”

रिया ने कहा, “मेरे भाई के 33 हजार, मैंने उसे ट्रांसफर किए ताकि वो भर सके। स्वाभाविक रूप से क्योंकि वो नौकरी नहीं कर रहा है। इसके अलावा इस कंपनी में कोई ट्रांसेक्शन नहीं हुई। हमारे इस इटली के ट्रिप में मेरे भाई ने हमें जॉइन किया क्योंकि ये जोर सुशांत ने डाला था। ये चैट भी मेरे पास हैं। प्लीज आजा, प्लीजा आजा, प्लीजा आजा। उसके कैट के एग्जाम थे और वो भी कनफ्यूजन में था कि मेरी बहन और उसका बॉयफ्रेंड साथ में हैं, तो मैं क्यों जाऊं?”

क्या आप और आपका परिवार सुशांत के पैसे पर पल रहे थे, ऐश कर रहे थे?

इस सवाल के जवाब में रिया ने कहा कि “नहीं, पेरिस में मेरा एक शूट था एक कंपनी के साथ। शियन, जो कि कपड़ों की कंपनी है उसका एक फैशन शो था। उसके भी चैट, सब प्रूफ हैं मेरे पास। उस फैशन शो को अटेंड करने के लिए मुझे पैरिस बुलाया जा रहा था। मेरी टिकटें बिजनेस क्लास और होटल की टिकटें बुक थीं नैचुरली। लेकिन सुशांत ने सोचा कि इसमें से यूरोप ट्रिप किया जाए। तो उसने वो टिकटें कैंसिल करा दीं। जो कि मेरे पास हैं। अगर साबित करना पड़े तो।” “उसने वो टिकटें कैंसिल कीं और फर्स्ट क्लास की टिकटें बुक कीं और फिर बाकी की ट्रिप पर उसने होटल का बिल भरा। वो ऐसा करना चाहता था। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं थी। मुझे चिंता इस बात की थी कि बहुत ज्यादा लंबा ट्रिप है। बहुत ज्यादा पैसे खर्च हो रहे हैं। लेकिन वो ऐसे ही किंग साइज जिया करता था।”

रिया ने बताया कि “मुझसे पहले भी 6 लड़कों के साथ थाइलैंड एक ट्रिप पर गया था। जहां उसने 70 लाख रुपये खर्च किए और एक प्राइवेट जेट लेकर गया। ये सुशांत की लाइफस्टाइल चॉइसेज थीं। वो जैसे भी अपनी जिंदगी जीना चाहता है। उसमें आप कौन होते हैं बताने के लिए कि उसे कैसे जीना चाहिए। उसे 5 स्टार में रहना चाहिए और गर्लफ्रेंड को साथ ले जाना चाहिए कि नहीं? उसकी मर्जी ना। वो लड़कों को भी ले गया था ट्रिप पर। क्या उन्होंने ने भी उसे फोर्स किया….ऐसा कराने के लिए? और जी नहीं मैं सुशांत सिंह रापजूत के पैसों पर नहीं पल रही थी। हम एक कपल की तरह रहा करते थे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *