Entertainment

सुशांत की मौत को लेकर बड़ा खुलासा, इस कारण सुशांत ने किया सुसाइड!

महज 34 साल की उम्र में सुशांत राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया। सुशांत के सुसाइड की ख़बर सुनकर हर कोई सन्न है। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत जैसा होनहार एक्टर इस तरह इतनी जल्द दुनिया को अलविदा कह देगा। क्या नेता, क्या अभिनेता हर कोई सुशांत के खुदकुशी की ख़बर सुनकर सदमे में है। हालांकि, अभी यह तस्वीर साफ नहीं हुई है कि सुशांत को ऐसा कौन-सा गम था। जो उन्होंने बिना किसी को बताए इतना बड़ा कदम उठा लिया।

शुरूआती जांच के मुताबिक, सुशांत राजपूत पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे। साथ ही वह डॉक्टर से इसकी दवाई भी ले रहे थे। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत पटना के रहने वाले थे। वो मुंबई के बांद्रा में अकेले रहते थे। सुशांत के नौकर ने पुलिस को उनके बारे में खबर दी। जानकारी के बाद पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। वहीं, पटना में सुशांत का परिवार सदमे में है। उनके पिता के. के. सिंह पटना में ही रहते हैं। उन्हें फोन पर सुशांत की मौत की खबर मिली और अभी वे बोल पाने की हालत में नहीं हैं।

वहीं, सुशांत के दोस्तों का कहना है कि उन्हें अपने जिन्दादिल और खुशमिजाज अंदाज के लिए जाना जाता था। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल देश में निकला होगा चांद से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें पहचान सीरियल पवित्र रिश्ता में मानव देशमुख के किरदार से मिली। इस शो में अंकिता लोखंडे उनके साथ थीं, जिनकी साथ सुशांत का रिलेशन भी रहा। 6 साल लम्बा ये रिश्ता अचानक से टूट गया था।

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काई पो छे से डेब्यू किया था। उन्होंने एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, छिछोरे, केदारनाथ, राबता और ड्राइव जैसी फिल्मों में काम किया था। बॉलीवुड में उनके काम की खूब सराहना होती थी और उन्हें बढ़िया एक्टर्स की लिस्ट में गिना जाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *