Entertainment

सुशांत केस की जांच CBI को दिए जाने के बाद बॉलीवुड स्टार्स ने दिया ये रिएक्शन?

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे उनके फैंस और परिवार की दुआ आज कबूल हो गई है। आज सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस में फैसला सुनाते हुए कहा कि अब इस केस को सीबीआई हैंडल करेगी। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद चारों ओर से बॉलीवुड स्टार्स की प्रतिक्रिया आ रही हैं। जानिए…किसने क्या कहा?

एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया कि “सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में सीबीआई जांच के निर्देश दिए हैं। अब सच सामने आएगा।” अशोक पंडित ने इस मामले पर लिखा, “रिया चक्रवर्ती की मांग थी कि सुशांत मामले में सीबीआई जांच मिले, जिसे उन्होंने अमित शाह को टैग भी किया था। सुप्रीम कोर्ट ने ये बात मान ली है। अब आएगा खेल का मजा।”

कमाल राशिद खान ने सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद लिखा, “मुझे ये कहते हुए बहुत दुख हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले को हैंडल करने के अपने तरीके से मुंबई पुलिस ने अपनी बेदाग छवि खराब कर ली है। मैंने हमेशा माना है कि मुंबई पुलिस देश की सर्वश्रेष्ठ पुलिस है। लेकिन मुंबई पुलिस ने इस मामले में यूपी बिहार की पुलिस से भी बुरा बर्ताव किया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *