Home india सुशांत केस पर योग गुरू बाबा रामदेव का बड़ा बयान, बोले- “सुशांत...

सुशांत केस पर योग गुरू बाबा रामदेव का बड़ा बयान, बोले- “सुशांत के परिजनों का…”

देश में आज 74वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। इस मौक पर योग गुरू बाबा रामदेव ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि बाबा रामदेव बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को न्याय दिलाने के लिए हवन कर रहे हैं। बाबा रामदेव ने इस वीडियो को ट्विटर पर जारी किया है।

बाबा रामदेव ने वीडियो जारी करते हुए लिखा है कि मैंने श्री सुशान्तजी के परिजनों से बात की, उनका दर्द सुना तो मेरी भी रूह कांप उठी, हम सब पतंजलि में उस दिवंगत आत्मा के लिये प्रार्थना कर रहे हैं, सुशान्त राजपूत और उनके परिजनों को न्याय मिले।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच सीबीआई कर रही है। साथ ही मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। कुछ दिनों पहले तक कहा जा रहा था कि सुशांत का अपनी बहनों के साथ संबंध ठीक नहीं थे, इसी बीच सोशल मीडिया पर सुशांत का अपनी बहनों के साथ हंसी मजाक का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो से यह साफ हो गया है कि सुशांत का अपने परिवार के साथ काफी अच्छे संबंध थे।

सुशांत सिंह राजपूत हमेशा हंसते-खेलते रहते थे। उन्हें दवा खाने की भी आदत नहीं थी। वे खुद से ही अपने कई काम भी कर लिया करते थे। सुशांत जो खुद खाते थे अपने कर्मियों को भी वही खिलाते थे। इस बात का खुलासा उनके पूर्व चालक ने किया है। पूर्व चालक का कहना है कि रिया चक्रवर्ती का हस्तक्षेप जैसे-जैसे सुशांत की जिंदगी में बढ़ा, उनकी लाइफस्टाइल बदलने लगी। रिया के इशारे पर ही सारे कर्मी काम करने लगे। इतना ही नहीं, सुशांत अपने किसी भी कर्मी को नौकरी से नहीं हटाना चाहते थे। लेकिन रिया के दबाव में आने पर ही उन्होंने ऐसा किया। रिया ने जानबूझकर अपने लोगों को सुशांत के करीब लाकर रख दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

UNLOCK 4.0: आज से इन कामों पर मिलेगी रियायतें, इन पर जारी रहेगी पाबंदी

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देश तेजी से अनलॉक मोड में जा रहा है. फिलहाल अनलॉक- 4 चल रहा है. जिसके तहत तमाम...

महाराष्ट्र: तीन मंजिला इमारत ढहने से बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

महाराष्ट्र के भिवंडी में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। सोमवार सुबह तीन मंजिला इमारत ढहने से 10 लोगों की...

आईपीएल 2020: रोहित शर्मा के चौके से हुई IPL के 13वें सीजन की शुरुआत

आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज यूएई में हो चुका है। इस सीजन का पहला मैच चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और...

जासूस राजीव शर्मा ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे, एक सूचना देने पर मिलते थे इतने डॉलर

चीनी खुफिया एजेंसी के लिए जासूसी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के पीतमपुरा इलाके से फ्रीलांस पत्रकार राजीव...

Recent Comments