Entertainment

सुशांत केस: CBI ने रिया चक्रवर्ती से पूछे ये 10 सवाल, भाई शोविक से भी की 8 घंटे पूछताछ

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई आज उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। बता दें कि सीबीआई ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से भी 8 घंटे तक पूछताछ की। गुरुवार को मामले में सीबीआई ने पहली बार शौविक चक्रंवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि, जांच एजेंसी द्वारा रिया से पूरे मामले में पहली बार पूछताछ हो रही है। सूत्रों के अनुसार, रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने मामले से जुड़े दस सवाल पूछे हैं। वहीं, सुशांत के फैन्स लगातार रिया की गिरफ्तारी को लेकर भी जांच एजेंसी पर दबाव बना रहे हैं।

सू्त्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती का बयान सीबीआई टीम की वरिष्ठ अधिकारी नूपुर प्रसाद रिकॉर्ड कर रही हैं। एजेंसी मामले में सुशांत के पिता द्वारा लगाए गए रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने संबंधी विभिन्न आरोपों को लेकर सवाल-जवाब कर रही है। वहीं, एजेंसी की मर्डर के एंगल पर भी जांच जारी है।

सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछे ये 10 सवाल:

1- सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में उन्हें किसने जानकारी दी और उस वक्त वह कहां पर थीं?

2- क्या वह सुशांत के घर से इसलिए चली गईं, क्योंकि दोनों के बीच कोई लड़ाई हुई थी?

3- सुशांत सिंह राजपूत के घर से जाने के बाद क्या दोनों के बीच कोई बातचीत हुई। 9 जून से लेकर 14 जून के बीच कोई बातचीत? अगर हां तो क्या हुई और अगर नहीं तो क्यों नहीं हुई?

4- मौत की खबर सुनते ही, क्या रिया सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर गई थीं? अगर नहीं तो इसके पीछे की वजह और उन्होंने सुशांत की बॉडी कहां और कब देखी?

5- रिया चक्रवर्ती ने सुशांत  सिंह राजपूत का घर 8 जून को क्यों छोड़ा?

6- यूरोप ट्रिप पर रिया और सुशांत कब गए और क्या उस ट्रिप पर परिवार का कोई और सदस्य भी गया था?

7- सूत्रों के अनुसार, सीबीआई ने पूछा कि क्या रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को कोई दवा दी या फिर डॉक्टर को सुशांत को दिखाने के लिए कोई अपॉइंटमेंट लिया था?

8- रिया और सुशांत ने एक साथ कभी कोई फिल्म साइन की थी?

9- रिया चक्रवर्ती और सुशांत की बहन के बीच कभी लड़ाई हुई थी? दोनों के बीच रिश्ते कैसे थे?

10- सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से रिया चक्रवर्ती के रिश्ते कैसे थे? क्या रिया का परिवार सुशांत के फ्लैट पर कभी आया था?

सीबीआई टीम एक्टर की मौत के मामले की जांच के लिए पिछले आठ दिन से शहर में है। बृहस्पतिवार को एजेंसी ने चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया था। एजेंसी ने शौविक से आठ घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *