Entertainment

सुशांत बीमार था ,मैं प्यार करती थी, खुद ड्रग्स नहीं लेती थी , लेकिन उसको बीमारी के बाद भी ड्रग्स देती थी अब आप तय करिये सुशांत मरा या मारा गया……

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की ड्रग्स एंगल से जांच कर रही NCB ने आज बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। यह मामले में सबसे बड़ी गिरफ्तारी मानी जा रही है। रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गंभीर आरोप थे जिस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे लगातार पूछताछ कर रहा था।

NCB की पूछताछ के दौरान रिया ने कहा, सुशांत की मौत के बाद रिया ने कभी ड्रग्स नहीं लिया। मैं सुशांत को बहुत प्यार करती थी। सुशांत काफी समय से ड्रग्स ले रहे थे। वो ड्रग्स कहा से मंगवाते थे ये उसे नही पता। लॉकडाउन के दौरान सुशांत के डीलर से सुशांत को ड्रग्स नहीं मिल रहा था। इसलिए उस समय शोविक ने ड्रग्स मंगवाना शुरू किया। कई बार सुशांत, रिया और शोविक ने एक साथ भी ड्रग्स लिया।

रिया के मुताबिक सुशांत जब उसकी जिंदगी में आया तो वो पहले से ही ड्रग्स ले रहा था। रिया ने उसे कई बार मना किया लेकिन वो नहीं माना। सोमवार को जब रिया का सामना शोविक से हुआ तो एक बार फिर रिया रोने लगी। दोनों को रोता देख कर NCB की टीम ने दोनों भाई बहन को कुछ देर के लिए एक साथ अकेला छोड़ दिया था। दोनों तकरीबन 15 मिनट तक एकदूसरे के साथ बात करते रहे।

वहीं, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि “तीन जांच एजेंसियों ने अकेली महिला को इसलिए परेशान किया क्योंकि वो ड्रग-एडिक्ट और मानसिक रूप से बीमार शख्स से प्यार करती थीं, जिसका कई वर्षों से इलाज चल रहा था और बाद में अवैध दवाओं का इस्तेमाल कर आत्महत्या कर ली।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *