Entertainment

सुशांत राजपूत के सुसाइड पर PM मोदी ने जताया दुख, TWEET कर लिखी ये बातें…

सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर सबको सन्न कर दिया है। हर कोई उनकी मौत की ख़बर सुनकर दुखी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सुशांत की मौत पर दुख जताया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि सुशांत सिंह के निधन से वे सदमे में हैं। सुशांत के असामयिक निधन पर शोक जताते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत … एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उन्होंने कई लोगों को प्रेरित किया और वे कई यादगार रोल पीछे छोड़ गए। उनके निधन से स्तब्ध हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम् शांति।

बता दें कि इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि, हिंदी फ़िल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है। उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग क़ायल थे। उनका यूं चले जाना पीड़ादायक है और यह फ़िल्मजगत के लिए एक बड़ा नुक़सान है। ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।

जानकारी के मुताबिक, घटना के वक्त सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे। उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी। उन्होंने सबसे पहले ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली। इसके बाद उनका फिल्मों का सफर शुरू हुआ था। वे फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *