Entertainment

सुशांत सिंह के बाद अब इस एक्टर का पंखे से लटका मिला शव

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच अभी चल ही रही है कि अब एक और एक्टर ने खुदकुशी कर ली है। जी हां, कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला है। समीर ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं। कल शाम 8 बजे के करीब पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली। शव की हालत को देखते हुए ऐसा शक है कि दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी की थी। हालांकि, अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

जानकारी के मुताबिक, समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित नेहा हाउसिंग सोसाइटी की पहली मंजिल पर रूम नंबर 102 बी विंग में अकेले रहते थे। वॉचमैन किसी काम से बी विंग में गया था। तब खिड़की से देखने पर शव पंखे से लटका हुआ पाया। वॉचमैन ने तुरंत इस बात की जानकारी मलाड पुलिस को दी। हालांकि, खुदकुशी की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। फिलहाल एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, शव को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, समीर शर्मा किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। इस वजह से वह कुछ परेशान भी चल रहे थे। हालांकि बाद में ठीक हो गए थे और अपने काम-काज पर लौट गए थे। मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव भी उनके घर में पंखे से लटका मिला था। शुरूआती जांच में तो यह मामला खुदकुशी का बताया जा रहा था। फिलहाल सीबीआई मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *