Home Entertainment सुशांत सुसाइड केस: सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ खुदकुशी के...

सुशांत सुसाइड केस: सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का केज दर्ज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी करने की ख़बर से हर कोई सन्न हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ था जो सुशांत ने जिंदगी खत्म करने जैसा रास्ता चुना। लेकिन सुशांत की मौत के बाद करण जौहर और सलमान खान को लेकर कई तरह के सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह की खुदकुशी मामले में मुजफ्फरपुर के बाद अब पटना में भी केस दर्ज किया गया है। सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा पटना के सीजेएम कोर्ट में सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ केस दायर किया। सलमान खान और करण जौहर पर बिहार निवासी और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।

सवर्ण सेना ने ऐलान किया कि वो बिहार में सलमान खान और करण जौहर की किसी भी फिल्म को रिलीज नहीं होने देगी। अगर अन्य फिल्मकारों का नाम भी सामने आता है तो उनके भी फिल्मों का बहिष्कार किया जाएगा। भागवत शर्मा ने बताया की सलमान खान एवं करण जौहर पर पटना व्यवहार न्यायालय में सीजेएम के यहां धारा-107,109 299 और 304 केस दर्ज करवा दिया गया है।

भागवत ने आगे बताया कि सलमान खान एवं करण जौहर, एकता कपूर, साजिद नाडीयावाला समेत कई फिल्मकारों ने सुशांत सिंह राजपूत को साजिशन कई फिल्मों से बाहर निकलवाया। इसलिए बिहार में करण जौहर और सलमान खान की फिल्मों पर आजीवन प्रतिबंध रहेगा। भागवत शर्मा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर फिल्मसिटी का निर्माण किए जाने की अपील की।

बता दें कि इससे पहले मुजफ्फरपुर में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बीते बुधवार को फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर सीजेएम कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया है। परिवाद में उन्होंने फिल्म अभिनेता सलमान खान, निर्माता संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियावाल, एकता कपूर, भूषण कुमार और दिनेश विजयन को नामजद किया है। कोर्ट ने इसपर सुनवाई के लिए 3 जुलाई की तारीख दी है।

अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि इन हस्तियों ने साजिश कर सुशांत का बॉयकॉट किया। उसपर तरह-तरह से दबाव बनाए गए। साजिश कर आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया। सात फिल्मों से सुशांत को बाहर कर दिया गया। आदित्य और करण जौहर ने सुशांत की फिल्म पानी को रिलीज नहीं करने के लिए साजिश की। कई महीनों तक टॉर्चर कर सुशांत को आत्महत्या के लिए विवश किया गया। सुशांत बिहार से थे। उन्होंने कई हिट फिल्में की। इस कारण उनके साथ साजिश की गई। अधिवक्ता ने अभिनेत्री कंगना रनौत, सुशांत के पिता केके सिंह समेत पांच को गवाह बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

जानिए….आखिर BJP प्रवक्ता संबित पात्रा पर क्यों भड़कीं दीया मिर्जा?

कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें 60 वर्ष के एक नागरिक की जान चली गई। मृतक की...

जल्द ही प्रियंका गांधी होंगी बेघर, जानिए…क्या है पूरा मामला?

केंद्र की मोदी सरकार चीन को आर्थिक मोर्चे पर झटके पर झटके दे रहा है। वहीं, एक झटका कांग्रेस की राष्ट्रीय ...

PM मोदी ने छोड़ा चीनी ऐप Weibo, ढाई लाख के करीब थे फॉलोअर

भारत और चीन के बीच स्थिति बेहद ही तनावपूर्ण है। मोदी सरकार चीन को आर्थिक मोर्चे पर झटके पर झटके दे रही है।...

मोदी सरकार ने चीन को दिया एक और जोरदार झटका, हाइवे प्रोजेक्ट्स में बैन होंगी चीनी कंपनियां

भारत और चीन के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद देश में चीन के खिलाफ जमकर विरोध किया जा रहा है। हर कोई...

Recent Comments