Entertainment

सुसाइड से पहले सुशांत ने इस व्यक्ति को किया था आखिरी कॉल

महज 34 साल की उम्र में सुशांत राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया। सुशांत के सुसाइड की ख़बर सुनकर हर कोई सन्न है। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत जैसा होनहार एक्टर इस तरह इतनी जल्द दुनिया को अलविदा कर देंगे। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बेडरूम में हरे रंग के कपड़े से फांसी का फंदा बनाया था। पुलिस को सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सुशांत ने आधी रात को आखिरी फोन कॉल एक एक्टर को किया था। लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया था। इसलिए दोनों की आपस में बात नहीं हो पाई थी।

रविवार सुबह 10 बजे सुशांत ने जूस पिया और अपने कमरे में वापस चले गए थे। इसके बाद से सुशांत अपने कमरे से बाहर नहीं निकले थे। हाउस हेल्प और दोस्त ने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला। फिर हाउस स्टाफ ने लोकल चाबी बनाने वाले को बुलाया। जिसकी मदद से दरवाजा खोला गया। दरवाजा खोलने पर सुशांत का लटका हुआ पार्थिव शरीर देख नौकर ने पुलिस को फोन किया। दोस्त ने 108 पर कॉल किया था। दोपहर 12.45 बजे सुशांत के बेडरूम का दरवाजा तोड़ा गया था।

सुशांत बांद्रा में ड्यूप्लेक्स फ्लैट में रहते थे। जहां नीचे एक बड़ा हॉल था और ऊपरी मंजिल पर 3 बेडरूम थे। फ्लैट में सुशांत के साथ 4 और लोग रहते थे। जिसमें दो कुक, एक हाउस हेल्प और एक आर्ट डिजाइनर शामिल हैं। जो कि उनका दोस्त भी था। पुलिस के मुताबिक, सुशांत 6 महीने से तनाव में थे। पुलिस ने सुशांत के फ्लैट से कुछ सामान भी बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *