Entertainment

सलमान के पास नहीं हैं फोन लेने के लिए पैसे, छीना अपने फैन का फोन, यकीन नहीं आता तो ये देखिये!

गोवा एयरपोर्ट पर सलमान खान के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक फैन के व्यवहार से बॉलीवुड एक्टर सलमान को इस कदर गुस्सा आया कि उन्होंने उसका फोन ही छीन लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में एक व्यक्ति उस वक्त सलमान के करीब आकर सेल्फी लेने की कोशिश करता नजर आ रहा है जब सलमान एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे।

वीडियो में सलमान उस व्यक्ति का मोबाइल फोन छीनते दिख रहे हैं। बाद में उस व्यक्ति की पहचान एक एयरलाइंस के लिए काम करने वाले कर्मचारी के तौर पर की गई। एयरपोर्ट के एक अधिकारी का कहना है कि मामले को लेकर कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है लेकिन जब वीडियो वायरल हो गया तब हमने इस घटना की जांच की और इसकी पुष्टि की।

गोवा हवाईअड्डे के निदेशक गगन मलिक ने कहा कि कर्मचारियों को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। उन्हें अपना काम करना चाहिए न कि टर्मिनल पर यात्रियों के साथ सेल्फी खींचने में लगे रहना चाहिए। कुछ राजनेताओं ने ट्विटर पर खान के व्यवहार की आलोचना की और कहा कि अभिनेता को माफी मांगनी चाहिए। वहीं, दक्षिण गोवा के पूर्व सांसद और प्रदेश बीजेपी महासचिव नरेंद्र सवाईकर ने ट्वीट कर लिखा कि सेलिब्रिटी होने की वजह से लोग और आपके प्रशंसक सार्वजनिक स्थलों पर सेल्फी लेंगे। आपका रवैया और व्यवहार बेहद निंदनीय था। आपको बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए।

नवीन पाई रायकर ने हवाईअड्डे की घटना के बारे में ट्वीट करते हुए 2002 के हिट एंड रन मामले का संदर्भ दिया जिसमें खान का नाम आरोपी के तौर पर सामने आया था। मुंबई की अदालत ने 2002 के मामले में सलमान को बरी कर दिया था और उच्चतम न्यायालय में मामले का फैसला लंबित है। रायकर ने ट्वीट किया, ‘‘अंकल, यह गोवा में व्यवहार का तरीका नहीं है। ये मुंबई का फुटपाथ नहीं है जहां आप लोगों को अपनी कार से कुचलकर चले जाते हैं। सलमान खान आपको माफी मांगनी चाहिए।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *