जनिये किसने कहा- केजरीवाल बेवकूफी भरी बातें कर फजीहत नहीं करानी चाहिए

नई दिल्ली। राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर दिल्ली का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एनआरसी के मुद्दे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पर निशाना साधा था और कहा कि अगर एनआरसी लागू हो गया तो मनोज तिवारी को दिल्ली छोड़नी पड़ेगी। सीएम केजरीवाल के इस बयान पर मनोज तिवारी ने पलटवार किया था, तो अब पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

अरविंद केजरीवाल
‘तो.. केजरीवाल को भी छोड़ देनी पड़ेगी दिल्ली’
बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर ने भी इस मुद्दे को लेकर सीएम केजरीवाल पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट किया, ‘अधूरा ज्ञान, करे परेशान। जानकारी अधूरी हो तो बेवकूफी भरी बातें कर फजीहत नहीं करानी चाहिए। शिक्षा की बात करने वाले अरविंद केजरीवाल को इस बात की जानकारी नहीं है कि NRC देश से बाहर के लोगों पर लागू होता है। इनके बयान के हिसाब से तो इन्हें भी दिल्ली छोड़ देनी पड़ेगी। (Born in Haryana)’

मनोज तिवारी
मनोज तिवारी को दिल्ली छोड़नी पड़ेगी- केजरीवाल

असम में एनआरसी लागू होने के बाद से विभिन्न राज्यों के नेता अपने प्रदेश में एनआरसी लागू करने की मांग कर रहे हैं। मनोज तिवारी ने भी कुछ दिनों पहले ऐसी ही मांग उठाई थी, जिसको लेकर अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘अगर दिल्ली में एनआरसी लागू हुआ तो सबसे पहले मनोज तिवारी को दिल्ली छोड़नी पड़ेगी।’ वहीं, आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने भी मनोज तिवारी को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘उत्तर प्रदेश, राजस्थान, ओडिशा और बिहार से लोग दिल्ली रोजगार के लिए आते हैं, दिल्ली के विकास में बराबर के भागीदार हैं, वे चोर नहीं हैं। अगर दिल्ली में NRC लागू होगा तो इन सबको दिल्ली छोड़कर जाना होगा, आप इनके खिलाफ क्यों हैं?’

Gautam Gambhir

@GautamGambhir
अधूरा ज्ञान, करे परेशान. जानकारी अधूरी हो तो बेवकूफी भरी बातें कर फजीहत नहीं करानी चाहिए.शिक्षा की बात करने वाले @ArvindKejriwal को इस बात की जानकारी नहीं है की NRC देश से बाहर के लोगों पर लागू होता है. इनके बयान के हिसाब से तो इन्हें भी दिल्ली छोड़ देनी पड़ेगी!(Born in Haryana)

24.7K
6:05 PM – Sep 25, 2019
Twitter Ads info and privacy
4,564 people are talking about this
मनोज तिवारी
केजरीवाल के बयान पर भड़के मनोज तिवारी
अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर मनोज तिवारी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।’ मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल से सवाल पूछा कि क्या बाहरी राज्यों के लोगों को दिल्ली छोड़ देना चाहिए? तिवारी ने कहा, ‘क्या वह ये कहना चाहते हैं कि पूर्वांचल के लोग घुसपैठिए हैं? क्या दूसरे राज्य के लोगों को सीएम विदेशी मानते हैं? एक आईआरएस अफसर को कैसे नहीं पता कि एनआरसी क्या है?’ बीजेपी नेता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल हमेशा ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ वाले गैंग का समर्थन करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *