Categories
Entertainment News

इस टीवी एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, 3 साल पहले घरवालों से लड़कर आई थीं मुंबई

टीवी सीरियल एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने ने शुक्रवार को मुंबई में अपने मीरा रोड स्थित घर पर आत्महत्या कर ली। सेजल शर्मा मुंबई में मीरा रोड (पूर्व) के शिवार गार्डन परिसर स्थित रॉयल नेस्ट सोसाइटी में अपने दोस्तों के साथ रहती थीं। सेजल का शव पंखे से लटका हुआ मिला है। साथ ही सेजल के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। जिसमें आत्महत्या की वजह डिप्रेशन बताई गई है।

बता दें कि सेजल शर्मा राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली हैं। सेजल साल 2017 में परिवार के खिलाफ जाकर मुंबई में एक्टिंग करने का सपना लेकर आई थीं। सेजल ने आमिर खान, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ एड में काम किया है। इसके अलावा ‘आजाद परिंदे’ नाम की वेब सीरीज में भी सेजल नज़र आई थीं।

टीवी सीरियल की दुनिया में उन्हें पहला ब्रेक ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में मिला था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखने की वजह से उन्हें परिवार को एक्टिंग के लिए मनाना मुश्किल था। लेकिन अब वह इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। सेजल को लेकर कहा जा रहा है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी समय से परेशान थीं। गुरुवार देर रात उन्होंने अपने दोस्त से काफी देर तक बात भी की थी।

गौरतलब है कि इससे पहले टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने अपने घर में खुदकुशी कर ली थी। उनका शव पंखे से लटका मिला था। पुलिस ने घर से सोसाइड नोट भी बरामद किया था। कुशल के निधन की खबर कुशल के दोस्त और एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *