india

BJP के इस बड़े नेता में दिखे कोरोना के लक्षण, अस्पताल में किया भर्ती

पूरी दुनिया कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रही है। भारत में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। देश में अब तक कोरोना के मरीजों की संख्या 1 लाख 58 हजार के पार हो चुकी है। वहीं, चार हजार से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो चुकी है और 67 हजार से अधिक लोग अबतक इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं। देश में पिछले 24 घंटे में 6566 कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ गई और 194 मरीजों की मौत हो गई।

इसी बीच बीजेपी के तेजतर्रार प्रवक्ताओं में शुमार संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण मिले हैं। जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संबित पात्रा के अस्पताल में भर्ती होने पर बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

बता दें कि बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में भी हाथ आजमाया था। वह ओडिशा के पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़े थे। मोदी लहर के बावजूद संबित पात्रा को बीजू जनता दल के पिनाकी मिश्र से शिकस्त मिली थी। हालांकि, दोनों के बीच कांटे की टक्कर हुई थी। पिनाकी मिश्र 12 हजार से कम वोटों के अंतर से जीते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *