india

CAA-NRC के विरोध में जनसभा करके लौट रहे कन्हैया कुमार पर जानलेवा हमला, ड्राइवर का फटा सिर

बिहार के सुपौल में जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर जानलेवा हमला हो गया है। कन्हैया कुमार के काफिले पर कुछ लोगों ने पत्थरों से आज हमला कर दिया। इस हमले में गाड़ी के ड्राइवर का सिर फट गया और कन्हैया कुमार भी गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, कन्हैया कुमार एक जनसभा को संबोधित करके सहरसा जा रहे थे। रास्ते में कुछ लोगों ने कन्हैया की गाड़ी पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पत्थरों से किये गए हमले में सदर थाना के मल्लिक चौक पर कन्हैया कुमार घायल हो गए। इस हमले के दौरान गाड़ी का कांच टूट गया और गाड़ी चला रहे ड्राइवर का सिर फट गया।

दरअसल,छात्र नेता कन्हैया कुमार सीएए और एनआरसी के खिलाफ एक जनसभा में शामिल होने के लिए नेमनमा गांव पहुंचे थे। वहां पर कन्हैया ने लोगों से CCA और NRC के खिलाफ चल रहे आन्दोलन के समर्थन और सहयोग की अपील की। सभा में आए हुए आम लोगों से डब्बे में चंदा डालने का आग्रह किया। ताकि सीएए, एनआरसी के खिलाफ लड़ाई जारी रह सके। लेकिन जैसे ही वो सभा से सहरसा के लिए निकले पहले घात लगाए बैठे लोगों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *