india

CM योगी आदित्यनाथ पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा- ‘मुस्लिओं और गरीबों के साथ….’

पूरी दुनिया कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस संकट की घड़ी में प्रदेश की जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। लेकिन एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम योगी सरकार पर मुस्लिमों को परेशान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि क्यों यूपी सरकार सरकार मुसलमानों और गरीबों पर क्रूर होने का कोई मौका नहीं छोड़ती।

बता दें असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करके कहा है कि यूपी सरकार मुस्लिमों और गरीबों के लिए क्यों क्रूर होने का मौका नहीं छोड़ रही है। वह कहते हैं कि जब जब कोरोना टेस्ट में निगेटिव आए तबलीगी जमात के लोगों को दिल्ली और मध्यप्रदेश की सरकार छोड़ सकती है तो फिर उत्तरप्रदेश सरकार उन्हें रहने के लिए क्यों मजबूर कर रही है। वह कहते हैं कि इस अक्षमता और साम्प्रदायिकता की कीमत जिन लोगों ने अभी जन्म नहीं लिया है उनको भी चुकानी पड़ रही है। बता दें ओवैसी ने यह बात उस गर्भवती महिला को ध्यान में रखकर कही हैं जिसे कोरोना निगेटिव आने के बाद भी योगी सरकार ने अस्थायी जेल में रखा हुआ है।

बता दें इस समय देश में दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, चेन्नई समेत गांव तक अपनी पैठ बना चुके कोरोना वायरस संक्रमण रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक अबतक कोरोना संक्रमण के 78,059 मामले सामने आए हैं, जिसमें से 49,089 मामले सक्रिय है। वहीं ठीक होने वालों की संख्या 26,414 हो चुकी है जबकि इस खतरनाक वायरस से अब तक पूरे देश में 2,551 लोगों की मौत हो चुकी हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना के 3,722 नए मामले सामने आए है वहीं 134 लोगों की मौत हुई है और 1894 इलाज के बाद ठीक हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *