india

CM योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला ASI तनवीर खान गिरफ्तार !

देश के सबसे बड़े सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ अपने सख्त फैसलों के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। साथ ही योगी जनता की सेवा के लिए भी हमेशा आगे रहते हैं। बात करें सोशल मीडिया की तो योगी आदित्यनाथ सोशल मीडिया को लेकर काफी गंभीर रहते हैं। कोरोना और लॉकडाउन में उत्तर प्रदेश प्रशासन भी सोशल मीडिया की काफी हेल्प ले रहा है। लेकिन इन सबके बीच एक एएसआई को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि उसने अपने फेसबुक पेज से धमकी भरा अपलोड किया है। जिसमें योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी है।

बता दें कि तनवीर खान बिहार के नालंदा में एएसआई के पद पर तैनात था। गाजीपुर के दिलदारनगर क्षेत्र के रहने वाले तनवीर ने 24 अप्रैल को अपने फेसबुक पर एक पोस्ट किया। आरोप है कि उस में यूपी सीएम के खिलाफ रमजान में अजान के मामले को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि तनवीर ने सीएम आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी भी दी थी। मामले के तूल पकड़ते ही यूपी पुलिस ने छानबीन शुरू की और तनवीर को नालंदा से गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं, मामले को लेकर दीपनगर (नालंदा) के थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार का कहना है कि आरोपी के खिलाफ यूपी में मुकदमा दर्ज है। दिलदारनगर की पुलिस उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। यूपी पुलिस ने लोगों को आगाह किया है कि सोशल मीडिया पर यूजर्स किसी भी भड़काऊ टिप्पणी से बाज आएं। पुलिस ने कहा है कि धार्मिक भावनाएं भड़काने, किसी की गरिमा-अस्मिता के खिलाफ पोस्ट करने पर यूपी पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *