Entertainment

लॉकडाउन- घर पर बोर हो रहे लोगों के लिए ऋषि कपूर ने की ये खास अपील, कहा- ‘सरकार को शराब की दुकानें खोल देनी चाहिए’

विश्वभर में कोरोना वायरस का कोहराम लगातार जारी है। दिन-प्रतिदिन हालात इतने खराब हो रहे हैं कि हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और ये सिलसिला थमने के बजाय और बढ़ता ही जा रहा है। भारत में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में 21 दिन के लॉकडाउन ने लोगों को पर घर पर रहने को मजबूर कर दिया है। इस लॉकडाउन में डिप्रेशन से बचने के लिए एक्टर ऋषि कपूर ने एक अनोखा आइडिया बताया है।

अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि इस समय राज्य सरकारों को शराब की सभी दुकाने खोल देनी चाहिए। ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सरकार को शाम के समय सभी शराब की दुकाने खोल देनी चाहिए। मुझे गलत मत समझिए, लेकिन इंसान घर पर बैठकर डिप्रेशन में जीने को मजबूर है। डॉक्टर, पुलिसवालों को भी तनाव से मुक्ति चाहिए। वैसे भी ब्लैक में तो बेची ही जा रही है

ऋषि कपूर ने सरकार से अपील की है कि वो इस समय शराब को लीगलाइज कर दें। उनके मुताबिक राज्य सरकार को वैसे भी अभी एक्साइज से मिल रहे पैसों की बहुत जरूरत है। वहीं, कुछ लोगों ने ऋषि कपूर को घेरने की कोशिश की है। एक यूजर लिखते हैं- परेशान मन के साथ शराब पीना और ज्यादा खतरनाक हो जाएगा। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि ऐसा करने से पैनिक फैल जाएगा और दुकानों के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *